रायबरेली, जेएनएन। रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह आज पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक अंगद सिंह सैनी के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से कुछ घंटों पहले अदिति सिंह ने पिता स्‍वर्गीय पिता अखिलेश सिंह को लेकर फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्‍ट डाली। जिसमें उन्‍होंने लिखा कि 'पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना, इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं, आइ मिस यू पापा'।  

पापा को मिस कर रही हैं अदिति 

रायबरेली की विधायक अदिति सिंह की शादी आज शाम दिल्ली के एमजी रोड स्थित जोरबा होटल में संपन्न होगी। शाम पांच बजे से शादी का समारोह शुरू होगा। इसी बीच अदिति सिंह ने अपनी फेसबुक वाल पर पिता के नाम बेहद भावुक कर देने वाली पोस्ट डाली है। जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि  एक पिता का सबसे बडा सपना उसकी बेटी की शादी होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नहीं है। आपकी बहुत याद आ रही है।' आइ लव यू पापा, आई मिस यू पापा'।

पोस्‍ट मेंं झलका बेटी का दर्द  

शादी से ठीक पहले अदिति सिंह की इमोशनल पोस्‍ट चर्चा में आ गई है। हर पिता का सपना होता है कि उसकी बेटी की शादी उसके आंखों के सामने हो। शादी के मौके पर पिता की कमी अदिति सिंह की पोस्‍ट में साफ नजर आ रही है। वहीं उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में अंगद सैनी को जीवनसाथी के रूप में चुनने पर खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि अदिति सिंह के पिता अखिलेश सिंह की मौत जुलाई माह में हुई थी। अखिलेश सिंह लगातार पांच बार विधायक रह चुके थे। 

अदिति सिंह ने कहा- अंगद सिंह सैनी से कोई अफेयर नहीं, घर के लोगों ने तय की शादी

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस