Move to Jagran APP

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टर को धमकी

संसू, रायबरेली : जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक से इमरजेंसी में ड्यूटी के दौरान अभद्रता क

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 07:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 07:32 PM (IST)
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टर को धमकी
जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टर को धमकी

संसू, रायबरेली : जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक से इमरजेंसी में ड्यूटी के दौरान अभद्रता की गई। यही नहीं, डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी मिली। धमकाने और अभद्रता करने वाला एक जवान बताया जा रहा है। मामले की सूचना सीएमएस को देते हुए चिकित्सक ने कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

घटना 20 सितंबर की है। जिला अस्पताल में तैनात डॉ. अतुल पांडेय का आरोप है कि वे इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे थे। तभी हंसराज नाम का एक व्यक्ति एक मरीज मीरा पत्नी शिशुपाल को अपने साथ लेकर इलाज कराने आया। उसकी रोगी को भर्ती करने की प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान हंसराज उनके पास खड़ा था। हंसराज ने पान पसाला खा रखा था। बात करने के दौरान मसाला भी कर्मी के मुंह से उनके ऊपर गिर पड़ा। इसका उन्होंने विरोध किया। इस पर आरोपित भड़क उठा। उसने अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। जमकर गाली-गलौच की। इसके बाद वहां से चला गया। यही नहीं, जाते-जाते आरोपित ने उन्हें जान-माल की धमकी भी दी। चिकित्सक का कहना है कि आरोपित खुद को जवान बता रहा था। उधर, सीएमएस डॉ. एनके श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की शिकायत मिली है। प्रकरण की जांच कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.