रायबरेली : जगतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल भवन का निर्माण कर रहे राजगीर ने स्कूल की पांचवीं कक्षा की छात्रा को पंचायत भवन में ले जाकर छेड़खानी की। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

मामला जगतपुर थाना क्षेत्र के गांव ¨बदागंज का है। यहां प्राथमिक विद्यालय के भवन में प्लास्टर का काम चल रहा है। इसमें पास के गांव परहरी निवासी सुरेश कुमार राजगीर का काम कर रहा था। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे की है। जब स्कूल बंद हो गया और सब बच्चे जाने लगे तो उसने कक्षा पांच की एक छात्रा को रोक लिया। फिर सुरेश उसे बहला-फुसलाकर पास के पंचायत भवन में ले गया। वहां उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और अश्लील हरकतें करने लगा। यह देख छात्रा को उसकी नियत का अंदाजा लग गया और वह पंचायत भवन से स्कूल भाग आयी। इसके बाद आरोपी छात्रा के पास गया और उसे दस रुपये दे रहा था कि यह बात वह किसी को नहीं बताएगी। छात्रा ने रुपये नहीं लिए और घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना बताई।

घरवालों ने तुरंत यूपी 100 को फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले आयी। कोतवाली पहुंचे परिजनों ने मामले की तहरीर दी है। हालांकि, देर शाम तक मामले में प्राथमिकी नहीं दर्ज हुई थी। जगतपुर थानाध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि छात्रा के साथ गलत हरकत की गई है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran