Move to Jagran APP

ताऊ-ताई के हत्यारोपित ने बेटी से की अश्लील हरकत

संसू, सलोन (रायबरेली) : जमानत पर रिहा हत्यारोपित ने सोमवार शाम अपनी बेटी के साथ गलत हरकत

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 08:11 PM (IST)
ताऊ-ताई के हत्यारोपित ने बेटी से की अश्लील हरकत
ताऊ-ताई के हत्यारोपित ने बेटी से की अश्लील हरकत

संसू, सलोन (रायबरेली) : जमानत पर रिहा हत्यारोपित ने सोमवार शाम अपनी बेटी के साथ गलत हरकत कर डाली। पुलिस ने रात में ही आरोपित को धर दबोचा। मंगलवार देर शाम तहरीर मिलने पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। मासूम बेटी ने पुलिस को सारी सच्चाई बताई है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 22 फरवरी 2014 को दंपती की हत्या हो गई थी। उस मामले में मृतक दंपती के भतीजे को ही आरोपित बनाकर जेल भेजा गया था। आरोपित युवक चार साल के बाद नवरात्र में जमानत पर छूटकर घर लौटा था। बताते हैं कि सोमवार उसने खूब शराब पी और फिर घर पहुंच गया। घर के बाहर बरामदे में उसकी दोनों बेटियां बैठी थी। उसने छोटी बेटी को घर के अंदर भेज दिया। फिर बड़ी बेटी (10) के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसकी हरकत देख जब बेटी चीखी तो घर के सदस्य भी आ गए। रात में ही पुलिस को सूचना मिल गई। रात करीब एक बजे पुलिस आरोपित को उसी के घर से पकड़कर ले आयी। तब वह नशे की हालत में था। पुलिस ने मंगलवार को कोतवाली में उससे पूछताछ की। उसने बताया कि वह बहुत नशे में था, कुछ याद नहीं। मगर वह अपनी बेटी के साथ ऐसी हरकत करेगा, ऐसा उसने कभी सपने में नहीं सोचा। वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करता है। फिलहाल, देर शाम उसकी पत्नी ने तहरीर देकर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल रामाशीष उपाध्याय ने बताया कि मेडिकल कराने के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा। मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.