Move to Jagran APP

देवियों, सज्जनों फरहत नाज 25 लाख रुपये जीत गईं..

केबीसी में कामयाबी हासिल कर सुर्खियां बटोर रहीं रायबरेली की फरहत नाज

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 12:15 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 12:15 AM (IST)
देवियों, सज्जनों फरहत नाज 25 लाख रुपये जीत गईं..
देवियों, सज्जनों फरहत नाज 25 लाख रुपये जीत गईं..

दिलीप सिंह, रायबरेली : देवियों, सज्जनों रायबरेली की फरहत नाज 25 लाख रुपये जीत गईं..। यह घोषणा होते ही हॉट सीट पर बैठीं फरहत खुशी से उछल पड़ीं। इतनी बड़ी रकम जीत पाना उनके लिए दिन का ख्वाब पूरा होने जैसा रहा।

loksabha election banner

शहर के कहारों का अड्डा के निकट रहने वाली फरहत अचानक सुर्खियों में छा गईं। कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में कठिन सवालों का जवाब देकर वह बड़ी रकम जीत चुकी हैं। उन्होंने महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से मिलकर न केवल अपने सपने साकार किए, बल्कि बड़ी धनराशि भी हासिल कर ली। जागरण से बातचीत में फरहत कहती हैं कि मैं वह पल जीवन में कभी नहीं भूल सकती, जब अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल किया-दूध को जलाकर क्या बनाया जा सकता है? इसका जवाब खोवा दिया। कई कठिन सवालों के जवाब देते हुए वह मुकाम भी आ गया, जो सुनहरे सपने जैसा था। 25 लाख रुपये के लिए सवाल था कि किस मां-बेटी की जोड़ी राज्यपाल बनी? इसका जवाब सरोजनी नायडू व पद्मजा नायडू के रूप में देकर निर्धारित धनराशि जीत ली। इनसेट

फरहत बताती हैं कि लॉकडाउन में कहीं आना-जाना नहीं हो पाता था, इस कारण टीवी प्रोग्राम देखती रही। जब केबीसी शुरू हुआ तो उसे देखकर भागीदारी का विचार आया। तैयारी करने के कारण वह सुखद पल आ ही गया। जीती गई धनराशि से विद्यालय खोलकर गरीब बच्चों को शिक्षित बनाऊंगी।

अमिताभ बोले-मुझे अफसोस हुआ आप ने मेरी फिल्म नहीं देखी

हॉट सीट पर बैठने के दौरान जब कठपुतली को लेकर महानायक ने सवाल किए तो फरहत जवाब नहीं दे सकीं। इस दौरान दो लाइफ लाइन भी चली गई। इस पर अमिताभ बोले कि आपके शहर से कुछ दूरी पर मैंने शूटिग की। मुझे अफसोस है कि आपने मेरी फिल्म गुलाबो-सिताबो नहीं देखी। इलाहाबाद का जिक्र, रायबरेली आने का वादा

फरहत कहती हैं कि कार्यक्रम समाप्त हुआ तो चलते समय अमिताभ बच्चन ने इलाहाबाद का जिक्र किया। बताया कि चुनाव के दौरान एक बार रायबरेली आया था। इस पर उन्हें घर आने का निमंत्रण दिया तो उन्होंने बड़े ही सहज भाव से स्वीकार किया। कहा अगर इलाहाबाद आए तो आपके घर आऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.