Move to Jagran APP

रायबरेली एम्स भवन बना रही कंपनी के जीएम के अपहरण में भाजपा नेता समेत पांच पर मुकदमा

इसी बीच असलहों से लैस चार युवक वहां पहुंचे और उन्हें जबरन उठाकर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस ले गए। यहां एक नेता बैठे थे,

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 10:32 AM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 10:34 AM (IST)
रायबरेली एम्स भवन बना रही कंपनी के जीएम के अपहरण में भाजपा नेता समेत पांच पर मुकदमा
रायबरेली एम्स भवन बना रही कंपनी के जीएम के अपहरण में भाजपा नेता समेत पांच पर मुकदमा

रायबरेली (जेएनएन)। एम्स के भवन का निर्माण करा रही कार्यदायी संस्था के जनरल मैनेजर ने अपहरण कर बंधक बनाने की तहरीर नगर कोतवाली में दी है। इसके आधार पर स्थानीय भाजपा नेता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

prime article banner

कार्यदायी संस्था रामा कंस्ट्रक्शन कंपनी के जनरल मैनेजर बलराम नाथ त्रिपाठी ने तहरीर में लिखा है कि वह बुधवार रात अपने आवास सिविल लाइंस पर साथी प्रदीप गुप्ता और गोपाल सहेजा के साथ बैठे थे। इसी बीच असलहों से लैस चार युवक वहां पहुंचे और उन्हें जबरन उठाकर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस ले गए। यहां एक नेता बैठे थे,

जिन्हें लोग अतुल सिंह नाम लेकर बात कर रहे थे। अतुल ने कहा कि मेरे हिसाब से करो, वरना काम नहीं करने दूंगा। उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी नहीं की। जीएम की तहरीर पर पुलिस ने बंधक बनाने और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसपी सुजाता ङ्क्षसह ने बताया कि विवेचना के दौरान सत्यता के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

काम पाने के लिए चल रही रार : एम्स के निर्माणाधीन भवन में मैटेरियल सप्लाई सहित अन्य काम हासिल करने पर कई नेताओं की नजर लगी हुई है। रामा सिविल इंडिया कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड को भवन निर्माण का काम मिला है। शहर के सिविल लाइंस में इसका ऑफिस है। लगभग 270 करोड़ की लागत से अस्पताल भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। करोड़ों के काम के लिए नेता व खुद को माफिया बताने वाले लोग दौड़ भाग कर रहे हैं। इस घटना में भी काम को लेकर ही विवाद होने की बात सामने आ रही है।

कांग्रेस नेता की साजिश : भाजपा के अवधप्रांत के सदस्यता प्रभारी अतुल सिंह ने कहा कि उनकी फोन पर जनरल मैनेजर से बात हुई थी। जीएम से मुलाकात तक नहीं हुई। यह मेरी छवि धूमिल करने की साजिश है। इस षड्यंत्र में एक कांग्रेस विधायक व उनके पिता शामिल हैं। उन्हीं के इशारे पर पुलिस उच्चाधिकारी ने मामला दर्ज कराया है। शुक्रवार को मैं अपना पक्ष रखूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.