रायबरेली : लखनऊ-इलाहाबाद हाइवे पर शुक्रवार देर शाम ट्रक-ट्रैक्टर और फिर बोलेरो-रोडवेज की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार पांच दिहाड़ी मजदूर व बोलेरो पर बैठी दो महिलाएं घायल हो गई।

बछरावां के श्रीराजनगर में रेल दोहरीकरण का काम चल रहा है। वहीं से मजदूरी करके कठवारा के पांच युवक ट्रैक्टर से वापस घर लौट रहे थे। छतैया मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर की ट्राली में टक्कर मार दी। ट्राली ट्रैक्टर से टूटकर अलग हो गयी और हाइवे पर पलट गयी। ट्रक भी अनियंत्रित होकर खाईं में चला गया। ट्राली मे बैठे पांचों मजदूर अमरेश, दीपू, राजेंद्र, छत्रपाल और कल्लू घायल हो गए। इसी बीच पीछे से आ रही बोलेरो के चालक ने भी हादसा होते देखकर अचानक ब्रेक लगा दी। इसका अंदाजा बोलेरो के पीछे आ रही प्रयाग डिपो की रोडवेज बस के चालक को नहीं था। उसने बस रोकने की कोशिश की लेकिन बोलेरो में टक्कर लग गयी। बोलेरो हाइवे पर बाएं खड्ड में चली गयी। इसमें बोलेरो में बैठीं एनटीपीसी ऊंचाहार की रहने वाली ज्योति श्रीवास्तव और मीनाक्षी मिश्रा घायल हो गई। महिलाओं को सीएचसी हरचंदपुर जबकि घायल मजदूरों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

सीओ गोपीनाथ सोनी हादसे की सूचना पर हरचंदपुर पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाने के बंदोबस्त कराए। चिकित्सक के मुताबिक ज्योति की हालत गंभीर है। बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस