Move to Jagran APP

कहारों का अड्डा में ताबड़तोड़ फाय¨रग, मची भगदड़

रायबरेली : जहानाबाद चौकी क्षेत्र में शनिवार शाम ताबड़तोड़ फाय¨रग से दहशत फैल गई। पुलिस

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 10:00 AM (IST)
कहारों का अड्डा में ताबड़तोड़ फाय¨रग, मची भगदड़
कहारों का अड्डा में ताबड़तोड़ फाय¨रग, मची भगदड़

रायबरेली : जहानाबाद चौकी क्षेत्र में शनिवार शाम ताबड़तोड़ फाय¨रग से दहशत फैल गई। पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपित वहां से भाग निकले। मामले में जहानाबाद पुलिस की कार्यशैली पर स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया है।

loksabha election banner

कहारों का अड्डा निवासी एहतशाम और अयाज के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को लेकर शाम के वक्त दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। गाली गलौज से शुरू हुआ मसला मारपीट तक पहुंच गया। तभी एक पक्ष की ओर से पहुंचे बदमाशों ने हवाई फाय¨रग शुरू कर दी। झगड़ा देखने को जुटी भीड़ कुछ ही देर में तितर-बितर हो गई। वहीं जरूरी खरीददारी करने आए लोग भी दुकानों में छिप गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही फाय¨रग करने वाले बदमाश जहानाबाद की ओर भाग निकले। बताया जाता है कि इस जमीन विवाद की जहानाबाद पुलिस को पहले से जानकारी है। इसके बावजूद विवाद का निस्तारण कराने की पहल नहीं की गई। इस बाबत शहर कोतवाल एके ¨सह परिहार ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.