Move to Jagran APP

'प्रस्थानम' बनाने शिवगढ़ आ रहे संजू बाबा

शिवगढ़ (रायबरेली): मशहूर फिल्म अभिनेता जल्द ही शिवगढ़ में नजर आएंगे। सात साल बाद एक बार

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 10:58 PM (IST)
'प्रस्थानम' बनाने शिवगढ़ आ रहे संजू बाबा
'प्रस्थानम' बनाने शिवगढ़ आ रहे संजू बाबा

शिवगढ़ (रायबरेली): मशहूर फिल्म अभिनेता जल्द ही शिवगढ़ में नजर आएंगे। सात साल बाद एक बार फिर संजय दत्त तेलगू फिल्म 'प्रस्थानम' के ¨हदी रीमेक के जरिये प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म की शू¨टग शिवगढ़ के महेश पैलेस में होगी। यह वही कोठी है जहां बीते साल अजय देवगन की फिल्म 'रेड' की शू¨टग हुई थी।

prime article banner

हालांकि 25 और 26 जून को शिवगढ़ के महेश पैलेस में फिल्म की दो दिन शू¨टग हो चुकी है। मगर, सिर्फ औपचारिक रही। इसमें फिल्म का शुरुआती हिस्सा फिल्माया गया था। उस दौरान अभिनेता संजय दत्त नहीं आए थे। अब संजय दत्त जल्द ही महेश पैलेस में शू¨टग करते नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय का एकदम नया लुक होगा। हालांकि संजय बाबा फिल्म खलनायक, तेजा, सड़क, साजन, वास्तव, मुन्ना भाई एमबीबीएस, ¨जदा, पिता, कांटे व भूमि में अलग-अलग लुक में नजर आए थे। ये सभी फिल्म बाक्स आफिस में सफल रहीं। इस फिल्म में भी संजय का नया नवेला लुक होगा। फिल्म का मुहूर्त शॉट संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस दत्त के जन्मदिन पर लिया था। इसके बाद उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की शू¨टग शुरू की थी। संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत!। फिल्म 'प्रस्थानम' एक फैमिली ड्रामा है। फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में होंगे। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली संजय दत्त की 'संजू' में उनकी मां का किरदार निभाने वाली मनीषा कोइराला इस फिल्म में संजय की पत्नी का रोल निभाएंगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे, अली फजल मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं देवा कट्टा। देवा ने ही तेलगू फिल्म प्रस्थानम को डायरेक्ट किया था। फिल्म का बड़ा भाग शिवगढ़ में ही फिल्माया जाएगा।

जीविका का सहारा बना महेश पैलेस

रायबरेली के विकासखंड शिवगढ़ में स्थित महेश पैलेस क्षेत्र के लोगों की जीविका का सहारा बना हुआ है। इस पैलेस के कारण यहां पर आए दिन फिल्म और धारावाहिकों की शू¨टग चलती रहती है। जिसमें जहां स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिल रहा है। अभी हाल ही में अजय देवगन की रेड फिल्म के चलते क्षेत्र के 1000 से अधिक लोगों को एक महीने का रोजगार मिला। जैसे ही लोगों को जानकारी हुई कि संजय दत्त की प्रस्थानम फिल्म की शू¨टग शिवगढ़ के महेश पैलेस में होगी यहां के लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे। महेश पैलेस के मालिक राकेश प्रताप ¨सह ने बताया कि प्रस्थानम फिल्म की शू¨टग मौसम ठीक रहा तो 15 जुलाई से महल में होगी। शिवगढ़ पैलेस में फिल्मों की शू¨टग से सबसे बड़ा रोजगार क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है। हमारा प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक क्षेत्र के लोगों को रोजगार मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.