Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 1100 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी

एक ही दिन में प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं संग अलग-अलग बैठे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 08:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 08:45 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 1100 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 1100 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी

रायबरेली, जेएनएन । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को आधुनिक रेलकोच कारखाने का दौरा किया। वहां उन्होंने 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर हर उस चीज को परखा, जिससे कार्यक्रम पूरी तरह सफल हो। जनसभा में भीड़ जुटे, इसके लिए भाजपा पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं के साथ अलग बैठक भी की। जहां बताया कि प्रधानमंत्री 1100 करोड़ की सौगात देंगे। इसमें लोकार्पण, उद्घाटन आदि शामिल हैं।

loksabha election banner

आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना में प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। क्या, कहां और कैसे चल रहा है? गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यही देखने 12.40 बजे हेलीकॉप्टर से कारखाना परिसर पहुंचे। वे सीधे प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल देखने आवासीय परिसर के खेल मैदान में गए। वहां की तैयारियों का जायजा लिया। अफसरों को हिदायत दी। फिर पास में ही बने सरस्वती प्रेक्षागृह में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। वहां संबोधन में कहाकि प्रधानमंत्री का यह दौरा महत्वपूर्ण है। कार्यकर्ता जिम्मेदारी समझें। वे अफसरों के साथ व्यवस्था में सहयोग करें।

इसके बाद वे अफसरों के साथ प्रशासनिक भवन पहुंचे। विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। चेताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। मीडिया से कहा कि रेलकोच कारखाना में सबसे ज्यादा डिब्बे बन रहे हैं। इसकी क्षमता और बढ़ाई जाएगी। तमाम विकास कार्य 2014 से 2017 के बीच हुए हैं। प्रधानमंत्री विभिन्न कार्यों का लोकार्पण, शुभारंभ, शिलान्यास आदि करेंगे। यह भी कहा कि एम्स भाजपा के शासन में ही शुरू कराया गया है। प्रयास होगा कि अगले सत्र से वहां प्रवेश प्रक्रिया भी शुरू करा दी जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.