लालगंज (रायबरेली): कोतवाली क्षेत्र में युवती का अपहरण कर अश्लील फोटो खींचने और फिर फोटो वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। इस वजह से युवती की शादी टूट गई। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

युवती ने बताया कि कस्बे के साकेत नगर मुहल्ला निवासी मुकेश कुमार गाड़ी चालक है। मुकेश की उसके भाई से मित्रता है। कहीं जाने पर वह किराए की गाड़ी लेकर घर आता रहा है। युवती 18 मार्च को लालगंज बाजार आई थी। गुरुबख्शगंज चौराहे के निकट मुकेश ने उसे चार पहिया गाड़ी में खींच लिया और कनपटी पर कट्टा लगाकर चुप रहने के लिए धमकाया। गाड़ी कोई मोनू नाम का युवक चला रहा था। वह उसे तहसील के आगे सुनसान स्थान पर ले गए और अश्लीलता करते हुए उसकी फोटो खींची। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि कहीं दूसरी जगह पर शादी करने का प्रयास किया तो वह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। उसका विवाह दूसरी जगह पर तय होने के साथ ही गोद भराई व बरीक्षा भी हो गयी थी। 18 अप्रैल को विवाह होना था, लेकिन आरोपित मुकेश ने उसके फोटो लड़के वालों को भेज दिए। जिसके बाद लड़के वालों ने शादी से इन्कार कर दिया है।

कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने कहा कि शिकायती पत्र के आधार पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस