Move to Jagran APP

मजदूरों ने मालकिनों पर किया लाठी-डंडों से हमला

संसू, डलमऊ (रायबरेली) : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नलकूप पर काबिज दो मजदूरों ने अपने

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:05 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:05 PM (IST)
मजदूरों ने मालकिनों पर किया लाठी-डंडों से हमला
मजदूरों ने मालकिनों पर किया लाठी-डंडों से हमला

संसू, डलमऊ (रायबरेली) : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नलकूप पर काबिज दो मजदूरों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी मालकिन दो बहनों की पिटाई कर दी। बताते हैं कि दोनों नलकूप खाली कराना चाह रही थीं। इसी को लेकर विवाद हुआ। गंभीर रूप से घायल बहनों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

loksabha election banner

तेलियानी मजरे के संतपुर निवासिनी राखी द्विवेदी का आरोप है कि शुक्रवार को वह अपनी बहन शोभा के साथ अपना खेत देखने के लिए गई थी। इसी बीच खेतों की रखवाली करने वाले दो मजदूरों से उनका विवाद हो गया। मजदूरों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद हमलावरों ने उनके पर्स से रुपये निकाल लिए। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने उन्हें हमलावरों से बचाया। इतने में परिवारीजन पहुंचे और दोनों को सीएचसी ले गए। वहां घायल बहनों की हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व खेतों की देखरेख के लिए ओमप्रकाश व विनोद को राखी ने खेत के पास ट्यूबवेल में बना कमरा रहने के लिए दिया था। उसी ट्यूबवेल में दोनों ने मिलकर कारखाना लगा लिया। उसे अब राखी खाली कराना चाहती हैं। इसी को लेकर विवाद हुआ था। मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.