Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

नगर कोतवाली क्षेत्र के धनीपुर खजोहरी गांव निवासी प्रदीप कुमार सरोज (26) पुत्र स्वर्गीय रामदेव सरोज शनिवार सुबह करीब सात बजे घर से रेलवे लाइन की ओर निकला था। उसी दौरान वह भीलमपुर गांव में हरिद्वार एक्सप्रेस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रदीप का शव देखा तो उसके बड़े भाई अरविद सरोज को घटना की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 10:26 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 10:26 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

संसू, राजगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के भीलमपुर गांव में अयोध्या-प्रयागराज रेल मार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। युवक की मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। घटना से स्वजनों में मातम छाया है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के धनीपुर खजोहरी गांव निवासी प्रदीप कुमार सरोज (26) पुत्र स्वर्गीय रामदेव सरोज शनिवार सुबह करीब सात बजे घर से रेलवे लाइन की ओर निकला था। उसी दौरान वह भीलमपुर गांव में हरिद्वार एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रदीप का शव देखा तो उसके बड़े भाई अरविद सरोज को घटना की जानकारी दी। प्रदीप की मौत होने की जानकारी मिलने पर स्वजन भागकर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घर पर रही प्रदीप की मां उर्मिला देवी सहित स्वजन रोने बिलखने लगे।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे भुपियामऊ चौकी इंचार्ज घनश्याम सिंह ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। प्रदीप से बड़ा उसका भाई अरविद, छोटा संदीप व दिलीप और दो बहन अनीता, सुनीता है। दोनों बहन व बड़े भाई अरविद की शादी हुई है। प्रदीप व उससे दोनों छोटे भाई की शादी नहीं हुई है। प्रदीप बड़े भाई अरविद व छोटे भाई संदीप के साथ सूरत में साड़ी की फैक्ट्री में काम करता था। तीनों भाई परिवार का खर्च चलाते थे। लाकडाउन के दौरान तीन भाई घर आ गए थे। प्रदीप की मां उर्मिला देवी ने बताया कि प्रदीप का लगभग एक साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। वह आए दिन घर से निकलने के बाद रास्ता भटक जाता था। चौकी इंचार्ज घनश्याम सिंह ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.