Move to Jagran APP

अपना दल 11 को प्रतापगढ़ से फूंकेगा चुनावी बिगुल

प्रतापगढ़ : अपना दल की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा कि 11 फरवरी को आइटीआइ मैदान में अप

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 10:43 PM (IST)
अपना दल 11 को प्रतापगढ़ से फूंकेगा चुनावी बिगुल
अपना दल 11 को प्रतापगढ़ से फूंकेगा चुनावी बिगुल

प्रतापगढ़ : अपना दल की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा कि 11 फरवरी को आइटीआइ मैदान में अपना दल द्वारा न्याय रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल ¨सह यादव भी शिरकत करने आ रहे हैं। कई और भी चर्चित चेहरे इस रैली का हिस्सा बन सकते हैं, जिससे प्रतिद्वंद्वियों को तगड़ा झटका लग सकता है। प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रवार को ये बातें ¨सचाई विभाग के डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह वक्त बताएगा कि लोकसभा के चुनाव में कौन किसके साथ होगा। फिलहाल उन्हें भाजपा की केंद्र सरकार ने काफी निराश किया है। उनकी पार्टी ने भाजपा सरकार को समर्थन दो मुख्य बातों पर दिया था। पहला कि स्वामीनाथन की सिफारिशों को अमल में लाया जाए और दूसरा किसान आयोग का गठन हो। ये दोनों बातें बाद में मोदी सरकार द्वारा भुला दी गईं, जिसे लेकर उन्हें घोर आपत्ति है। कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से किसानों के लिए जिस समर्थन मूल्य की घोषणा की गई है, वह सिर्फ छलावा है। इन्हीं सारी बातों को ध्यान में रखकर अपना दल 11 फरवरी को आइटीआइ मैदान में एक बड़ी रैली करने जा रही है। इसमें मीरजापुर, सोनभद्र, फतेहपुर एवं जौनपुर सहित कई जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने अपने दल के प्रतापगढ़ सांसद कुंवर हरिवंश ¨सह की कार्यप्रणाली पर भी असंतोष जाहिर किया। उन्हें दोबारा अपना दल से टिकट मिलने के सवाल पर कहा कि पार्टी अध्यक्ष की तरफ से इस पर विचार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.