Move to Jagran APP

ट्रक पर फर्जी नंबर डालकर ले जाया जा रहा था गेंहू

संसू कुंडा ट्रक पर फर्जी नंबर डालकर गेहूं ले जाया जा रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 05:48 PM (IST)
ट्रक पर फर्जी नंबर डालकर ले जाया जा रहा था गेंहू
ट्रक पर फर्जी नंबर डालकर ले जाया जा रहा था गेंहू

संसू, कुंडा : ट्रक पर फर्जी नंबर डालकर गेहूं ले जाया जा रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित को ट्रक समेत पकड़ लिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर गांव निवासी शैलेश कुमार शुक्ल ट्रक मालिक हैं। बारिश होने के कारण बीते एक माह से उनका ट्रक घर पर खड़ा है। इस बीच उनके ट्रक का नंबर ऊंचाहार के एक जालसाज ट्रक मालिक अपने ट्रक पर लगाकर बीते एक माह से गेंहू की ढुलाई करा रहा था। इस बीच उनका ट्रक प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर अधियारी के पास टोल प्लाजा से गुजरा तो ट्रक पर लगे फास्ट टैग से जो बिल कटा उसका मैसेज शैलेश के मोबाइल पर आया। इसे देख वह परेशान हो गए। रविवार को कुछ ट्रक मालिकों ने उनको सूचना दी कि उनका ट्रक प्रयागराज में गेंहू की ढुलाई कर रहा है। इस पर वह अपने कुछ सहयोगियों के साथ वहां पर पहुंचे जहां पर गेंहू लादने के लिए ट्रक खड़ा था। उस पर अपने ट्रक का नंबर देखते ही वह आश्चर्यचकित रह गए। उन्होंने तत्काल नवाबगंज पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक चालक समेत वाहन को लेकर थाने चली गई। मामले में ट्रक स्वामी शैलेश कुमार ने कार्रवाई को लेकर नवाबगंज पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

तमंचे के साथ युवकों की फोटो वायरल

संसू, मंगरौरा : पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के तीन युवकों की तमंचे के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। शनिवार को वायरल इस फोटो में तीन युवक चारपाई पर बैठे हुए हैं। इसमें से बीच में बैठा युवक अपने बगल बैठे युवक के कनपटी पर तमंचा सटाए हुए है। जबकि जिसके कनपटी पर तमंचा सटाया गया है, उसी ने सेल्फी निकाला है। तमंचे के साथ तीन युवकों की फोटो इंटरनेट मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रही है। तीनों युवक बरहूपुर गांव के बताए जा रहे हैं। पट्टी थानाध्यक्ष गणेश सिंह को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सवाल उठता है कि जब सब कुछ डिजिटल हो रहा है तो पट्टी पुलिस इतना पीछे क्यों है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.