Move to Jagran APP

घरों में पानी घुसने पर हाईवे पर लगाया जाम

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर रंगौली गांव में बारिश के दौरान दर्जन भर घर

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 11:10 PM (IST)
घरों में पानी घुसने पर हाईवे पर लगाया जाम
घरों में पानी घुसने पर हाईवे पर लगाया जाम

संसू, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर रंगौली गांव में बारिश के दौरान दर्जन भर घरों में पानी घुसने पर महिलाओं समेत ग्रामीणों ने गुरुवार को सुबह इलाहाबाद-फैजाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। 45 मिनट बाद हाईवे के किनारे डंप मलवा को हटाने पर आवागमन बहाल हो सका।

loksabha election banner

पिछले छह महीने से इलाहाबाद-फैजाबाद हाईवे के चौड़ीकरण का काम चल रहा है। भुपियामऊ से सोरांव तक हाईवे चौड़ा होना है। चांदपुर रंगौली गांव में चौड़ीकरण के काम के दौरान सड़क के मलवे को हाईवे के किनारे डंप कर दिया गया है, जिससे नाला पट गया है। मलवा डंप होने से बारिश का पानी खेतों से होकर रतीपुर नाले में पानी नहीं जा पा रहा है। गुरुवार को सुबह से हुई बारिश से चांदपुर रंगौली की यादव बस्ती में रहने वाले ननकऊ यादव, गप्पू यादव, पप्पू यादव, संजय यादव, सुरेश यादव, हरिबक्श यादव, राम बहादुर यादव, शिवबरन, लालजी, शंकरलाल प्रजापति समेत 15 लोगों के घरों में पानी भर गया। इससे इनकी गृहस्थी का पूरा सामान नष्ट हो गया। इससे आक्रोशित महिलाओं समेत ग्रामीणों ने गुरुवार को सुबह साढ़े आठ बजे इलाहाबाद-फैजाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि बारिश शुरू होने से पहले एनएच के अधिकारियों से मलवा हटाने को कहा गया था, लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया गया। जाम के कारण दोनों ओर वाहनों का रेला लग गया। सूचना मिलने पर भुपियामऊ चौकी प्रभारी आशुतोष पांडेय, तहसीलदार अनिल यादव मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की समस्या को सुना। इसके बाद एनएच के अधिकारियों से बात करके सुबह सवा नौ बजे जेसीबी से मलवा हटाने का काम शुरू कराया। इस पर ग्रामीणों ने जाम समाप्त कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.