Move to Jagran APP

नरसिंहगढ़ में सतर्कता बढ़ी, प्रत्येक घर किए जा रहे सैनिटाइज

रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव में एक मस्जिद में मिले 15 जमातियों में से तीन को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद गांव में सतर्कता बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 06:03 AM (IST)
नरसिंहगढ़ में सतर्कता बढ़ी, प्रत्येक घर किए जा रहे सैनिटाइज
नरसिंहगढ़ में सतर्कता बढ़ी, प्रत्येक घर किए जा रहे सैनिटाइज

संवाद सूत्र, रानीगंज : रानीगंज थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ गांव में एक मस्जिद में मिले 15 जमातियों में से तीन को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद गांव में सतर्कता बढ़ गई है। मेडिकल टीम व पुलिस कई बार वहां पहुंच रही है। गांव व आसपास के इलाके में क‌र्फ्यू लगाए जाने के साथ गांव को सैनिटाइज करने के अलावा घर घर थर्मल स्क्रीनिग की जा रही है। रविवार को अवकाश के बाद भी टीमें कार्य में जुटी रहीं। ब्लीचिग पाउडर व मशीनों से दवाओं के छिड़काव को लेकर स्वास्थ्य महकमा व नगर पंचायत की टीम मुस्तैदी से जुटी रही। नरसिंहगढ़ सहित दसियाभानपुर भिखनापुर, पवारपुर, तौकलपुर सहित गांव को सील कर यहां क‌र्फ्यू लगा दिया गया है हाई अलर्ट के साथ यहां पुलिस व प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है। एसडीएम राहुल यादव, सीओ डा. अतुल अंजान त्रिपाठी व एसओ संजय पांडेय दल बल के साथ जहां क‌र्फ्यू ग्रस्त इलाकों का दौरा किए।

loksabha election banner

---

मस्जिद के बाहर खाकी का पहरा

नरसिंहगढ़ गांव के जिस मस्जिद में 15 जमाती मिले थे उस मस्जिद को सील करने के साथ वहां बाहर खाकी का पहरा बैठा दिया गया है पुलिस यहां कड़ी नजर रख रही है। यहां मिले 15 जमातियों में से तीन को कोरोना पाजिटिव पाए जाने से प्रतापगढ़ का प्रशासन सतर्क है। स्वास्थ्य कर्मियों से अभद्रता के मामले में नहीं दी गई तहरीर

नरसिंहगढ़ गांव में मिले 15 में से तीन जमातियों में कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद शुक्रवार को क‌र्फ्यू लगाए जाने के साथ नरसिंहगढ़ के सहित समीपवर्ती सभी 5 गांवों को सैनिटाइज करने में जहां स्वास्थ्य टीम जुटी है वहीं एएनएम, आशा व आंगनबाड़ी सहित स्वास्थ्य कर्मियों को घर-घर स्क्रीनिंग के लिए लगाया गया है। ऐसे में जब शनिवार को स्वास्थ्य टीम पंवारपुर गांव गई तो वहां पर कुछ लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के साथ अभद्रता शुरू कर दी और फिर पहुंची पुलिस ने अभद्रता करने वालों को सबक सिखाया। सीओ डा. अतुल अंजान त्रिपाठी के निर्देश पर थानाध्यक्ष संजय पांडेय दल बल के साथ गांव में स्क्रीनिंग के लिए गई स्वास्थ्य टीम का जायजा लेते रहे। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ शनिवार को हुई अभद्रता के मामले में रविवार को कर्मियों द्वारा कोई तहरीर रानीगंज थाने में नहीं दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.