Move to Jagran APP

शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, दर्ज हैं 13 मुकदमे

आसपुर देवसरा पुलिस ने जालपा नहर पुलिस के पास से सोमवार की रात शातिर हिस्ट्रीशीटर को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस पर लूट हत्या का प्रयास सहित 13 मुकदमे दर्ज हैं।आसपुर देवसरा थाने के दारोगा महेश कुमार ने मुखबिर की सूचना पर जालपा नहर पुलिया के पास से हिस्ट्रीशीटर लोहा यादव पुत्र राजबहादुर यादव निवासी लबेदा थाना पट्टी को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 11:37 PM (IST)
शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, दर्ज हैं 13 मुकदमे
शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, दर्ज हैं 13 मुकदमे

संसू, प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा पुलिस ने जालपा नहर पुलिस के पास से सोमवार की रात शातिर हिस्ट्रीशीटर को तमंचा, कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस पर लूट, हत्या का प्रयास सहित 13 मुकदमे दर्ज हैं।आसपुर देवसरा थाने के दारोगा महेश कुमार ने मुखबिर की सूचना पर जालपा नहर पुलिया के पास से हिस्ट्रीशीटर लोहा यादव पुत्र राजबहादुर यादव निवासी लबेदा थाना पट्टी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, दो कारतूस बरामद किया। इस पर पट्टी व देवसरा थाने में लूट, हत्या के प्रयास, आ‌र्म्स एक्ट, एससीएसटी एक्ट के 13 मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

-----------

गैंगस्टर के सात आरोपितों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

संसू, पट्टी : पट्टी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर के सात आरोपितों के घर मंगलवार को कुर्की की नोटिस चस्पा की और मुनादी करवाई।

कंधई थाना क्षेत्र के रामपुर कुर्मियान निवासी सुलेमान पुत्र शहाबुद्दीन, अल्लारक्खू, निसार अहमद पुत्रगण सुबराती, शकील अहमद पुत्र नजीर अहमद, रामपुर कांपा के राजकुमार, रामकुमार पुत्रगण राम अछैबर व पूरे देवजानी निवासी इश्तियाक पुत्र अशफाक के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। यह सभी आरोपित लंबे समय से फरार चल रहे हैं। अब कोर्ट ने सातों आरोपितों को कुर्की की नोटिस जारी की है। मंगगलवार को पट्टी पुलिस ने सातों आरोपितों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा की और पूरे गांव में मुनादी कराई।

पट्टी कोतवाल नरेंद्र सिंह ने बताया कि गैंगस्टर के तीन अलग-अलग मुकदमों में हाजिर न होने पर कोर्ट ने सातों आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद भी हाजिर न होने पर सभी आरोपितों के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की की नोटिस जारी की है।

---

तीन आरोपितों पर कुंडा एक्ट की कार्रवाई़

संसू, प्रतापगढ़ : फतनपुर थाने की पुलिस ने मारपीट, बलवा के आरोपित सुनील शुक्ला पुत्र अमरनाथ शुक्ला निवासी निधि पट्टी, उसके भाई संतोष शुक्ला और गांव के ही राहुल शुक्ला पुत्र अदालत शुक्ला के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.