Move to Jagran APP

UP Politics: राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा निशाना- आम जनता आर्थिक असमानता झेलने को विवश

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार की कुछ पूंजीपतियों के हित साधने की जिद के चलते आम जनता आर्थिक असमानता की पीड़ा झेलने को विवश है। सरकार अर्थव्यवस्था से लगातार खिलवाड़ कर अमीर-गरीब के बीच की खाई को बढ़ा रही है।

By praveen yadavEdited By: Shivam YadavPublished: Mon, 22 May 2023 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 06:19 PM (IST)
UP Politics: राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने सरकार पर साधा निशाना- आम जनता आर्थिक असमानता झेलने को विवश
सरकार अर्थव्यवस्था से लगातार खिलवाड़ कर अमीर-गरीब के बीच की खाई को बढ़ा रही है।

प्रतापगढ़, जागरण टीम। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार की कुछ पूंजीपतियों के हित साधने की जिद के चलते आम जनता आर्थिक असमानता की पीड़ा झेलने को विवश है। सरकार अर्थव्यवस्था से लगातार खिलवाड़ कर अमीर-गरीब के बीच की खाई को बढ़ा रही है। 

loksabha election banner

कैंप कार्यालय लालगंज पर कार्यकर्ताओं से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि वह भाजपा सरकार के द्वारा लगातार अर्थव्यवस्था पर पहुंचाई जा रही चोट को जनता से जुड़े मुद्दे के रूप में उठाए। सरकार दो हजार के नोट वापस लेने का फैसला सिर्फ पूंजीपतियों के पास जमा कालेधन को बिचौलिएपन के माध्यम से व्हाइट मनी में तब्दील करने का खतरनाक अवसर ले आई है। 

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली सरकार को चुनी हुई सरकार के रूप में सिविल सेवकों पर नियंत्रण का अधिकार सौंपा गया। जनता की समस्याओं का निस्तारण किया। 

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अमित सिंह पंकज, नपं प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल, केडी मिश्र, आशीष उपाध्याय, छोटे लाल सरोज, शैलेंद्र सिंह बघेल आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.