Move to Jagran APP

बदमाशों की तलाश में दो टीम गठित

प्रतापगढ़ आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नचरौला गांव के नहर पटरी पर बाइक सवार सुनील गुप्ता

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:18 AM (IST)
बदमाशों की तलाश में दो टीम गठित
बदमाशों की तलाश में दो टीम गठित

प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के नचरौला गांव के नहर पटरी पर बाइक सवार सुनील गुप्ता को गोली मारकर बाइक लूटने वाले बदमाशों की तलाश पुलिस जोर शोर से कर रही ह। घायल युवक के ताऊ हौसला प्रसाद की तहरीर पर पुलिस दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं,जिसकी कमान एसओ विपिन कुमार व सैफाबाद चौकी प्रभारी राकेश द्विवेदी को सौंपी गई है। पुलिस को अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस का मानना हैं कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश क्षेत्रीय हैं। रात में छापेमारी कर शक के आधार पर दो युवकों को पकड़ कर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

जौनपुर जिले के सिगरामऊ थाना क्षेत्र के सिरकिना गांव निवासी सुनील गुप्ता (26) पुत्र जगदंबा प्रसाद गुप्ता सोमवार को अपनी बुआ भानुमति को उनके घर रूपनपुर सैफाबाद छोड़ने गया था। वहां से वह दोपहर लगभग डेढ़ बजे बाइक से वापस घर जा रहा था। नचरौला गांव के पास दो बदमाशों ने उसे रोक लिया, एक बदमाश बाइक के सामने खड़ा हो गया। दोनों बदमाश ने उससे कहा कि रामगंज तक लेते चलो। सुनील ने पुलिस चेकिग का हवाला देते हुए एक युवक को बैठाने की बात कही। इतने में एक बदमाश ने बाइक की चाबी निकाल ली। सुनील जब तक कुछ समझ पाता, इतने में बदमाशों ने उसे गोली मार दी। बदमाश दूसरी गोली मारने वाला था कि इतने दूसरे बदमाश ने बाइक स्टार्ट कर दी और फिर दोनों बाइक लूटकर भाग निकले। घायल सुनील का इलाज स्वरूप रानी प्रयागराज में चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। एसओ विपिन कुमार सिंह ने बताया की बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.