Move to Jagran APP

हादसे में वृद्ध समेत दो की मौत

प्रतापगढ़ : सड़क हादसों में घायल वृद्ध व युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हथिगवां थाना क्षेत्र के एनए

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 11:02 PM (IST)
हादसे में वृद्ध समेत दो की मौत
हादसे में वृद्ध समेत दो की मौत

प्रतापगढ़ : सड़क हादसों में घायल वृद्ध व युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हथिगवां थाना क्षेत्र के एनएच-दो पर शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान प्रयागराज में सांसे थम गई।

prime article banner

उक्त थाना क्षेत्र के रम्मा का पुरवा गांव निवासी जगन्नाथ (61) अपनी नातिन आराधना (12) के साथ बाइक से गंगापार जा रहे थे। क्षेत्र के गंगा पुल एनएच-दो पर जैसे ही पहुंचा था कि अनियंत्रित कार ने उसे टक्कर मार दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए प्रयागराज भेजा गया था। किंतु जगन्नाथ की सांसें थम गई। इसके बाद परिजन उसका शव लेकर घर चले आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जगन्नाथ के चार बेटे व तीन बेटियां है। एसओ हथिगवां बीपी तिवारी का कहना है कि बेटे की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दीवानगंज संवादसूत्र के अनुसार कंधई थाना क्षेत्र के वीरमऊ गांव के पास पट्टी-प्रतापगढ़ मार्ग पर शुक्रवार रात नौ ट्रक की टक्कर से घायल बाइक सवार युवक नितिन ¨सह (27) पुत्र नंद कुमार ¨सह निवासी वन भोखार थाना चांदा जनपद सुलतानपुर को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मृतक की मां राधा ¨सह, पिता नंदकुमार समेत परिवार के अन्य लोग देर रात जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों में चीख-पुकार मच गई। नितिन एक सप्ताह पहले अपने मौसा राजू ¨सह निवासी खूझीकला थाना कंधई के यहां आया था। शुक्रवार शाम को वह अनीश कुमार (24) पुत्र शिव कुमार निवासी करनपुर खूझी थाना कंधई के साथ बाइक से चिलबिला एटीएम से पैसा निकालने गया था। वहां से खूझी कला गांव बाइक से आ रहा था। रास्ते में वीरमऊ गांव के पास प्रतापगढ़ की तरफ जा रही ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने नितिन ¨सह को मृत घोषित कर दिया। नितिन की 10 साल पहले नीतू ¨सह से शादी हुई थी। उसके तीन मासूम बच्चों में दो बेटी व एक बेटा है। परिजनों के अनुसार नितिन के पास एटीएम से निकाले गए रुपये उसके पास नहीं मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.