Move to Jagran APP

सीएम की एडिट फोटो वायरल करने पर सपा नेता सहित दो पर मुकदमा

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो एडिट करके आपत्तिजनक फोटो बनाकर वायरल करना सपा नेता को महंगा पड़ गया। इस मामले में कंधई पुलिस ने सपा नेता और ग्रुप एडमिन के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Apr 2020 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 06:04 AM (IST)
सीएम की एडिट फोटो वायरल करने पर सपा नेता सहित दो पर मुकदमा
सीएम की एडिट फोटो वायरल करने पर सपा नेता सहित दो पर मुकदमा

संसू, दीवानगंज : सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो एडिट करके आपत्तिजनक फोटो बनाकर वायरल करना सपा नेता को महंगा पड़ गया। इस मामले में कंधई पुलिस ने सपा नेता और ग्रुप एडमिन के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

कंधई थाना क्षेत्र के भैरोगंज निवासी सपा नेता राजू यादव ने दो दिन पूर्व कोरोना महामारी को लेकर सीएम की फोटो को एडिट करके आपत्तिजनक बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। पोस्ट को भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने ट्वीट करके कंधई पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कंधई एसओ ने आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में सपा नेता राजू यादव और ग्रुप एडमिन चिलबिला निवासी अनिल यादव के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसओ विपिन कुमार सिंह ने बताया कि सपा नेता राजू यादव और ग्रुप एडमिन अनिल यादव के खिलाफ सीएम की फोटो को आपत्तिजनक बनाकर पोस्ट करने के आरोप में आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

---

सिपाही ने किया हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल

संसू, मकूनपुर : कोहंडौर थाने के एक सिपाही ने मकूनपुर बाजार में रविवार की रात जमकर हंगामा किया। यह मामला सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

कोहंडौर थाना क्षेत्र के एक युवक से थाने में तैनात एक सिपाही ने रविवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मकूनपुर बाजार में विवाद करते हुए जमकर हंगामा किया। युवक की माने तो सिपाही नशे में था और जिला मुख्यालय से कोहंडौर जा रहा था। उसने राहगीरों से भी अभद्रता की। इस मामले की खबर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो अधिकारियों ने एसओ कोहंडौर से जानकारी ली। इस संबंध में एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि जिस सिपाही पर आरोप लगाया जा रहा हैं, वह लिखा पढ़ी में रविवार को डयूटी पर नहीं था। दूसरी बात यह नहीं समझ में आ रहा की लॉकडाउन में रात साढे ग्यारह बजे कौन राहगीर आ जा रहे थे, जिससे सिपाही अभद्रता करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.