संवाद सूत्र, विश्वनाथगंज : मानधाता थाना क्षेत्र के पूरे घनश्याम गांव में शनिवार को सुबह ट्रक चालक का शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या मान रही है।

पूरे घनश्याम गांव निवासी लालजी गौतम (40) पुत्र राम निहोर मुंबई में रहकर ट्रक चलाता था। एक महीने पहले वह घर आया था। यहां उसकी पत्नी रेनू देवी बेटी निशा (15) व चांदनी (10) भी रहती है। उसका बड़ा बेटा पंकज (18) बंगलुरू और छोटा बेटा राजा (10) दिल्ली में रिश्तेदार के यहां रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। रेनू देवी गुरुवार को बेटियों के साथ मायके धनीपुर (भुपियामऊ) चली गई थी। घर पर लालजी अकेला था।

शनिवार को भोर में पांच बजे लालजी का शव घर के सामने बेल के पेड़ से लटकता हुआ देखा गया। पड़ोसी तुलसीराम ने शव देखने के बाद आस-पास के लोगों को बताया और घटना की जानकारी लालजी की पत्नी रेनू को दी। सूचना पर पहुंचे शनिदेव धाम चौकी इंचार्ज एसके मिश्र के पूछने पर रेनू देवी ने बताया कि उसके पति शराब पीते थे। शनिवार को भोर में फोन पर पति से बात हुई थी। उन्होंने बेटियों के साथ घर जल्दी आने की बात कही थी। अचानक यह सब क्या हो गया। कुएं में मिला युवक का शव, नहीं हुई शिनाख्त

संवादसूत्र, कुंडा: कोतवाली क्षेत्र के मवईकला गांव में शुक्रवार देर शाम कुएं में एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव निकालकर ग्रामीणों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

नुरूल इस्लामिक मदरसा के पीछे खेत के आखिरी छोर पर स्थित जर्जर कुएं में शुक्रवार देर शाम एक युवक का शव ग्रामीणों ने उतराया देखा तो खलबली मच गई। शव मिलने की सूचना गांव के चौकीदार जगदीश प्रसाद मौर्य ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कुंडा कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से रस्सी के सहारे शव को कुएं से बाहर निकाला।

शव देखने से लग रहा था कि युवक की मौत एक सप्ताह पूर्व हुई है। शव फूला हुआ था। पुलिस ने ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। कोतवाल डीपी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ होगी। युवक के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले। हालांकि उसकी पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस