संसू, कुंडा : दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए सर्राफ को अगवा करने वाले अपहर्ताओं ने 22 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। मौका पाकर सर्राफ अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर भाग निकला। ऊंचाहार पुलिस ने उसे मानिकपुर पुलिस को सौंप दिया।

मानिकपुर थाना क्षेत्र के शाहाबाद निवासी सर्राफ हरीश सोनी (32) शनिवार को घर से निकला था। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस मामले में हरीश की पत्नी सीमा सोनी ने मानिकपुर पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराया। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी। इस बीच हरीश ने पत्नी को फोन करके बताया कि उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है और छोड़ने के लिए 22 लाख रुपये की मांग कर रहे है। यह सुनते ही पत्नी सहित परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी तो पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।

पुलिस ने हरीश की तलाश शुरू कर दी। मोबाइल नबंर सर्विलांस पर लगाया तो हरीश का लोकेशन ऊंचाहार में मिला। थोड़ी देर बाद उसका लोकेशन उन्नाव में मिला। इस बीच सोमवार को सुबह ऊंचाहार में हरीश अपहर्ताओं की गाड़ी से कूदकर भाग निकला। पुलिस लोकेशन के आधार पर हरीश की खोजबीन कर रही थी। इस बीच सोमवार की सुबह हरीश ऊंचाहार में मानिकपुर पुलिस को मिल गया। पूछताछ में हरीश ने बताया कि अपहरणकर्ता उसे कहीं और ले जा रहे थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस