Move to Jagran APP

घर से बुलाकर ले गए अधिवक्ता के पुत्र की गोली मारकर हत्या

नगर कोतवाली के बड़नपुर गांव में गुरुवार की रात अधिवक्ता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 10:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 10:30 PM (IST)
घर से बुलाकर ले गए अधिवक्ता के पुत्र की गोली मारकर हत्या
घर से बुलाकर ले गए अधिवक्ता के पुत्र की गोली मारकर हत्या

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली के बड़नपुर गांव में गुरुवार की रात अधिवक्ता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसे बाइक सवार दो दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। शुक्रवार सुबह बड़नपुर गांव में खेत में रक्तरंजित शव मिला। पुलिस दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनके बारे में पता लगा रही है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली के प्रतापगढ़ सिटी कस्बे के खास वरदारन (खेदुरुआपुर) मोहल्ला निवासी अधिवक्ता कृष्ण कुमार वर्मा का बेटा अजीत कुमार वर्मा (24) गुरुवार रात करीब 8:30 बजे बाइक सवार दो दोस्तों के साथ घर से निकला। वह मां को यह बताकर निकला था कि उसके दोस्त का एक्सीडेंट हो गया है, अस्पताल जा रहा है। इसके बाद लौटकर नहीं आया। रात में बड़नपुर गांव में राम किशोर शुक्ला के खेत के पास अजीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे ग्रामीण खेत की ओर गए तो अजीत का रक्तरंजित शव पड़ा देख उसके चाचा राजेश वर्मा को जानकारी दी। सूचना मिलते ही अजीत के पिता कृष्ण कुमार स्वजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना मिलने पर सिटी चौकी इंचार्ज एहसानुल हक, कोतवाल सुरेंद्रनाथ, सीओ सिटी अभय पांडेय भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर शराब की खाली बोतल, पानी का पाउच, पत्तल और एक खोखा पड़ा था। पुलिस का मानना है कि पहले दोस्तों के साथ शराब पी गई और खाना खाया गया। इसके बाद दोस्तों ने अजीत की गोली मारकर हत्या कर दी। कोतवाल सुरेंद्रनाथ ने बताया कि अजीत के पिता कृष्ण कुमार की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मचा कोहराम, मां हुई बदहवास

संसू, प्रतापगढ़ : अजीत की हत्या से स्वजनों में कोहराम मच गया। मां बदहवास हो गई। स्वजन उन्हें संभालने में लगे थे।

अजीत के घर गुरुवार रात करीब 8:30 बजे नीली बाइक से दो युवक पहुंचे और दोस्त का एक्सीडेंट होने की बात बताकर उसे साथ ले गए थे। कुछ देर बाद अजीत ने चचेरे भाई गौरव को फोन करके मां से बात कराने को कहा। मां सरिता से बात करने पर अजीत ने कहा कि वह अब सुबह आएगा। इसके बाद रात में घरवालों ने उसे फोन नहीं किया। सुबह जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन मिलाया, लेकिन मोबाइल बंद था। इसके बाद परिजन उसे ढूढ़ने लगे। करीब नौ बजे अजीत के चाचा राजेश को जानकारी हुई कि उसकी हत्या करके शव बड़नपुर में खेत में फेंक दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.