Move to Jagran APP

पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े सिपाही बनकर छिनैती करने वाले बदमाश

अयोध्या के युवक से 1.86 लाख रुपये की छिनैती करने वाले सिपाही की वर्दी में रहे बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लग सके हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 11:04 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 11:04 PM (IST)
पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े सिपाही बनकर छिनैती करने वाले बदमाश
पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े सिपाही बनकर छिनैती करने वाले बदमाश

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : अयोध्या के युवक से 1.86 लाख रुपये की छिनैती करने वाले सिपाही की वर्दी में रहे बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लग सके हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

अयोध्या जिले के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के अलावलपुर गांव निवासी संजय मिश्रा को पांच सौ और दो हजार रुपये की नोट देने पर एक लाख रुपये पर पांच हजार अतिरिक्त मिलने का झांसा देकर उसका दोस्त आलोक गुरुवार की शाम यहां ले आया था। फिर सिपाही की वर्दी में रहा बदमाश अपने साथियों के साथ संजय एक लाख 86 हजार रुपये छीनकर भाग निकले थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। पुलिस ने गुरुवार को देर शाम तक सिविल लाइन पुलिस चौकी पर बदमाशों के हुलिए और उसके दोस्त आलोक का पता सहित अन्य जानकारी के लिए पूछताछ करती रही।

इस मामले में संजय ने पुलिस को आलोक और तीन बदमाशों के खिलाफ छिनैती की तहरीर दी। शुक्रवार को वह अपनी बाइक लेकर यहां से चला गया। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश दूसरे दिन भी चिह्नित नहीं हो सके। पुलिस डाकघर के आस-पास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। सीओ सिटी अभय पांडेय का कहना है कि टप्पेबाजों का सुराग लगाया जा रहा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

-----

सात जुआरी गिरफ्तार

संसू, प्रतापगढ़ : मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्र ने सिपाहियों के साथ शुक्रवार को दोपहर दो बजे शहर के बेगम वार्ड में छापा मारकर मुस्लिम समेत सात जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास 12,760 रुपये, ताश की पत्ते, पांच मोबाइल, एक स्कूटी, बरामद हुई। किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, दी तहरीर

संसू, लालगंज : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मवेशी चराने गई किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि बीते 11 नवंबर की सुबह उसकी पुत्री मवेशी चराने गई थी। गावं के एक युवक ने बदनीयती से उसकी पुत्री को अकेला देख मुंह दबाकर दबोच लिया। आरोपित ने किशोरी के कपड़े फाड़कर अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर शोर मचाने लगी। तब आरोपित पीड़िता को मारपीट कर कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। गुरुवार की रात पीड़िता के पिता ने कोतवाली मे घटना की तहरीर दी। पुलिस का कहना है घटना की जांच कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-------

बंदर के हमले से दुकानदार घायल

संसू, कुंडा : बंदर के हमले से एक दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मानिकपुर थाना क्षेत्र के शाहाबाद मोहल्ला निवासी संजय सोनी (28) पुत्र तेज नारायण मानिकपुर कस्बा में कंम्प्यूटर की दुकान खोल रखा है। शुक्रवार की सुबह वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी एक बंदर उसकी दुकान में घुस गया। जब संजय उसको हटाने लगा तो बंदर ने उस पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बंदर दुकान से निकलकर भाग निकला। लोगों की मदद से उसे स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.