Move to Jagran APP

बदमाशों ने छात्र को गोली मारी

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के महुली बाजार के रहने वाले जीतलाल का बेटा सत्य कुमार वर्मा

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:24 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:18 AM (IST)
बदमाशों ने छात्र को गोली मारी
बदमाशों ने छात्र को गोली मारी

प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के महुली बाजार के रहने वाले जीतलाल का बेटा सत्य कुमार वर्मा (18) हरीश डिग्री कालेज में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। मंगलवार की रात वह नहर के पास खड़ा था। उसी समय एक बाइक से दो बदमाश तमंचे से फायरिग करते गुजर रहे थे। फायरिग से बचने के लिए सत्य कुमार जब तक तक बगल होता एक गोली उसके पैर में लग गई। आसपास के लोगों के साथ ही परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। मामले में नगर कोतवाल का कहना है कि बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

दिलीपपुर चौकी प्रभारी निलंबित: फरियादियों की बात नहीं सुनने और काम में लापरवाही बरतने पर दिलीपपुर चौकी प्रभारी विनीत उपाध्याय को एसपी ने निलंबित कर दिया। एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत की कि वह पुलिस चौकी पर गया था, लेकिन चौकी प्रभारी ने उनकी बात नहीं सुनी। चौकी प्रभारी के काम में लापरवाही बरतने की शिकायत पहले भी मिल चुकी है। इसलिए चौकी प्रभारी को निलंबित किया गया है।

छोटे भाई को किया अधमरा : बाघराय थाना क्षेत्र के काशीपुर डुबकी गांव निवासी देशराज पुत्र रामसुंदर सरोज दिल्ली शहर में रहता है। सोमवार की शाम वह अपने घर आया। मंगलवार सुबह वह नहर की तरफ जा रहा था कि तभी बड़े भाई हंसराज ने अपने परिवार के साथ लाठी-डंडा लेकर उस पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंची उसकी पत्नी कांति देवी, बेटी खुशबू व बेटे शिवा को भी जमकर पीटा। इससे चारों को गंभीर चोटें आईं। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले जाया गया, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है। पीड़ित देशराज ने भाई, भाभी व भतीजा समेत चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.