Move to Jagran APP

बदमाशों ने तमंचा सटाकर दूध विक्रेता को लूट लिया

थाना क्षेत्र के कटारी से कंजास जाने वाले मार्ग पर एमपी यादव पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार रात आठ तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर दूध विक्रेता से पांच हजार रुपये मोबाइल लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 10:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 10:28 PM (IST)
बदमाशों ने तमंचा सटाकर दूध विक्रेता को लूट लिया
बदमाशों ने तमंचा सटाकर दूध विक्रेता को लूट लिया

संवाद सूत्र, कोहंडौर : थाना क्षेत्र के कटारी से कंजास जाने वाले मार्ग पर एमपी यादव पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार रात आठ तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर दूध विक्रेता से पांच हजार रुपये, मोबाइल लूट लिए। घटना की सूचना मिलने के बाद डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, इसके बाद एसओ घटना की जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं।

loksabha election banner

कोहड़ौर थाना के सरौली गांव निवासी धर्मेंद्र यादव पुत्र शोभनाथ दूध विक्रेता है। वह मंगलवार रात आठ बजे कोहड़ौर बाजार में दूध बेचकर घर जा रहे थे। रास्ते कटारी से कंजास जाने वाली सड़क पर एमपी यादव पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर उन्हें रोक लिया और पांच हजार रुपये, मोबाइल लूटकर भाग गए।

धर्मेंद्र ने घटनास्थल से गुजर रहे राहगीर से मोबाइल मांगकर घटना की सूचना डायल 112 को दी। मौके पर डायल 112 पुलिस पहुंची और लूट के बारे में धर्मेंद्र से पूछताछ करके लौट गई। इस बारे में पूछने पर कोहंडौर एसओ प्रवीण कुशवाहा ने घटना की जानकारी होने से इन्कार कर दिया।

पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

संसू, प्रतापगढ़ : शहर में क्षय रोग अस्पताल के बगल स्थित आर्या मेडिकल साइसेंस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक रविमोहन ओझा ने जमीन अपने नाम करा लेने के मामले में रियाजुद्दीन, मनोज सिंह, बृजमोहन सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया है। बाइक लूट की सूचना पर हलाकान रही पुलिस

संसू, कुंडा: कुंडा कोतवाली पुलिस मंगलवार की शाम उस समय परेशान हो उठी, जब सूचना मिली की शीतलपुर गांव में बदमाशों ने बाइक लूट ली है।

आनन-फानन पुलिस कोतवाली क्षेत्र की सीमाओं को सीज करते हुए सीधे शीतलपुर गांव पहुंची। वहां पहुंचने पर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि जिस व्यक्ति की बाइक ली गई है वह मोरंग गिराने का काम करता है। उसने मोरंग गिराने का पैसा लिया था, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी जब मोरंग नहीं गिराया तो जिस व्यक्ति ने पैसा दिया था उसने उसकी बाइक रखवा ली। मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। अभी पुलिस कोतवाली पहुंची ही थी कि तभी सूचना मिली कि नगर के गांधी नगर मोहल्ले में एक ढाबे पर आधा दर्जन लोग तमंचा लेकर आए हुए हैं, जो किसी को मारने की बात कह रहे हैं। पुलिस ने वहां भी छापेमारी की, लेकिन कोई नहीं मिला। सूचना देने वाला व्यक्ति शराब के नशे में धुत था। उसे पकड़कर पुलिस कोतवाली ले गई। एसएसआइ सुरेश चौहान का कहना है कि सूचना मिली थी। पुलिस दोनों स्थानों पर भेजी गई, लेकिन कोई ऐसी घटना की हकीकत सामने नहीं आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.