Move to Jagran APP

शराब व्यवसायी के मुनीम से बदमाशों ने चार लाख रुपये लूटे

शराब व्यवसायी अखिलेश सिंह के मुनीम को तमंचा सटाकर बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 11:10 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 11:10 PM (IST)
शराब व्यवसायी के मुनीम से बदमाशों ने चार लाख रुपये लूटे
शराब व्यवसायी के मुनीम से बदमाशों ने चार लाख रुपये लूटे

संसू, मंगरौरा : कंधई थाना क्षेत्र के दोहरी पुल के पास शनिवार दोपहर शराब व्यवसायी अखिलेश सिंह के मुनीम को तमंचा सटाकर बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी को जांच के दौरान मुनीम के पास 2.69 लाख रुपये मिल गए। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को संदिग्ध मान रही है। पुलिस मुनीम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

मंगरौरा निवासी शराब व्यवसायी अखिलेश सिंह के यहां मेवालाल सरोज करीब 15 साल से मुनीम है। वह शराब की दुकानों से पैसा कलेक्ट करके उसे बैंक में जमा करता है। प्रतिदिन की तरह मेवालाल शनिवार को सुबह बाइक से शराब की दुकान सरसीडीह, मुजाही, आमापुर, अमरगढ़ व रखहा से पैसा कलेक्ट किया। दोपहर करीब 12 बजे वह मंगरौरा लौट रहा था। रास्ते में वह पट्टी कोहंडौर मार्ग पर स्थित दोहरी पुल के पास पहुंचा था, इतने में लाल रंग की पल्सर पर सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके तमंचा तानकर उसे रोक लिए और फिर तमंचा सटाकर रुपयों से भरा बैग लूटकर मदाफरपुर की ओर भाग गए। बैग में चार लाख सात हजार रुपये थे।

मेवालाल ने फौरन घटना की जानकारी मालिक अखिलेश सिंह को दी। अखिलेश ने फौरन घटना की सूचना कंधई एसओ को दी। शराब व्यवसायी के मुनीम से चार लाख रुपये लूट होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में कंधई एसओ सुनील कुमार सिंह, सीओ पट्टी नवनीत कुमार नायक मौके पर पहुंचे और मेवालाल से पूछताछ करके बदमाशों के हुलिए की जानकारी की। इसके बाद बदमाशों की तलाश के लिए पट्टी, कंधई, कोहंडौर, नगर कोतवाली पुलिस ने चेकिग शुरू कर दी।

घटनास्थल पर अखिलेश सिंह भी पहुंच गए। थोड़ी देर बाद एएसपी पूर्वी, सीओ क्राइम, स्वाट टीम के साथ एसपी अभिषेक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी ने शराब व्यवसायी अखिलेश सिंह व मुनीम मेवालाल से घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस को जांच और तलाशी के दौरान मेवालाल के पास 2.69 लाख रुपये मिल गए। इसके बाद पुलिस मेवालाल को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन चली गई। वहां मुनीम से पूछताछ की जा रही थी। इस बारे में एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि चार लाख रुपये लूट की सूचना मिली थी। मौके पर मुनीम के पास दो लाख रुपये से अधिक मिला है। प्रथम दृष्टया मामला पैसा हड़पने का लग रहा है। मुनीम से पूछताछ और घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.