Move to Jagran APP

चौक के पास से युवती को कार में खींचा

प्रतापगढ़ शहर के चौक घंटाघर के पास कार सवार युवकों ने युवती को खींचकर अगवा करने का प्रयास किया। पकडे़ जाने के भय से शहर के पितई का पूरा के पास युवती को कार से ढकेल कर भाग निकले। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा रास्ते में उतरकर भाग निकला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:04 AM (IST)
चौक के पास से युवती को कार में खींचा
चौक के पास से युवती को कार में खींचा

प्रतापगढ़ : शहर के चौक घंटाघर के पास कार सवार युवकों ने युवती को खींचकर अगवा कर लिया। शोर मचाने पर उसे पूरे पितई मोड़ के पास फेंककर कार सवार भागने लगे। सूचना पर देल्हूपुर में पुलिस ने घेरेबंदी करके कार चालक को पकड़ लिया। जबकि उसका साथी रास्ते में उतर गया।

loksabha election banner

अंतू थाना क्षेत्र एक गांव की युवती रविवार को सुल्तानपुर जा रही थी। वह चौक घंटाघर के पास दोपहर करीब एक बजे साधन का इंतजार कर रही थी। तभी कार सवार दो लोग पहुंचे और युवती को खींचकर कार में बैठा लिया। उसे अगवा करके प्रयागराज की ओर चल पड़े। भंगवा चुंगी चौराहे से आगे बढ़ने पर युवती शीशा खोलकर बचाओ-बचाओ का शोर मचाने लगी। आवाज बाहर न जाए, अपहर्ताओं ने कार का शीशा चढ़ा दिया, जिससे युवती का हाथ दब गया, लेकिन वह बचाओ-बचाओ का शोर मचाती रही। पकड़े जाने के डर से कार सवार ने पूरे पितई मोड़ के पास धक्का देकर युवती को नीचे गिरा दिया और प्रयागराज की ओर भागने लगे। युवती को कार से गिरते देख वहां लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना मिलने पर चीता मोबाइल के सिपाही राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और चौकी इंचार्ज व कोतवाल को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कंट्रोल रूम ने देल्हूपुर पुलिस को मैसेज करके कार को रोकने के लिए कहा। रास्ते में कार सवार एक अपहर्ता उतर गया। देल्हूपुर में पुलिस ने बैरियर लगाकर कार को रोक लिया और कार चला रहे अपहर्ता को लेकर कोतवाली आई। कोतवाली में पूछताछ करने के बाद युवती और अपहर्ता को पुलिस लाइन ले जाया गया। वहां सीओ सिटी ने पूछताछ की। इस मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पकडे़ गए अपहर्ता से पूछताछ कर रही है। कोतवाल सुरेंद्रनाथ ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हिरासत में लिए गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है। जांच में यह पता चला है कि युवती ने सुल्तानपुर जाने के लिए लिफ्ट मांगा था। जब कार सवार प्रयागराज की ओर जाने लगा तो उसने शोर मचा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.