Move to Jagran APP

पुलिस की पिटाई से घायल महिला की हालत नाजुक, एफआइआर भी दर्ज

रानीगंज थाना क्षेत्र के लिलहा भागीपुर में जमीन के विवाद में रविवार को घर में घुसकर महिला को पीटने के मामले में रानीगंज पुलिस ने यू टर्न लिया है। एक महिला पुलिस की तरफ से मंगलवार को घायल महिला के खिलाफ मारपीट का मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। वहीं पीड़ित महिला के घर वालों ने उसकी हालत ठीक होते ना देख उसे जिला अस्पताल से मंगलवार को डिस्चार्ज करा लिया। अब उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाने की तैयारी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 11:55 PM (IST)
पुलिस की पिटाई से घायल महिला की हालत नाजुक, एफआइआर भी दर्ज
पुलिस की पिटाई से घायल महिला की हालत नाजुक, एफआइआर भी दर्ज

संसू, रानीगंज, प्रतापगढ़ : रानीगंज थाना क्षेत्र के लिलहा भागीपुर में जमीन के विवाद में रविवार को घर में घुसकर महिला को पीटने के मामले में रानीगंज पुलिस ने यू टर्न लिया है। एक महिला पुलिस की तरफ से मंगलवार को घायल महिला के खिलाफ मारपीट का मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। वहीं पीड़ित महिला के घर वालों ने उसकी हालत ठीक होते ना देख उसे जिला अस्पताल से मंगलवार को डिस्चार्ज करा लिया। अब उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाने की तैयारी है।

loksabha election banner

रानीगंज थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में हाइवे के किनारे जमीन को लेकर जमील अहमद उर्फ शेरू पुत्र शराफत व शकीलउद्दीन पुत्र नसीरुद्दीन से विवाद चल रहा है। शकील उद्दीन ने गब्बर से जमीन बैनामा लिया और दीवार बनाने लगे। विवाद बढ़ा और दीवार गिरा दी गई। शकीलउद्दीन ने रानीगंज थाना में शनिवार को तहरीर दी। उसकी शिकायत पर उपनिरीक्षक वीरेंद्र तिवारी रविवार को जांच करने जमील के घर पहुंच गए थे। वहां पर फातिमा से बातचीत के दौरान जमीन का कागज ले लिया था। इसी कागज को लेने से मना करने पर फातिमा उर्फ गुड्डन को पुलिस ने जमकर मारा-पीटा था। पुलिस की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन के सामने नई मुसीबत सामने आ गई। महिला को पीटने के आरोपित दारोगा वीरेंद्र त्रिपाठी को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसपी ने इस पूरे प्रकरण की जांच एएसपी (पूर्वी) को सौंपा है। उन्हें 27 अक्टूबर तक रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। वहीं मंगलवार को इस केस में नया मोड़ आ गया, जब रानीगंज में तैनात महिला सिपाही सीमा देवी की तरफ से पुलिस की पिटाई से पीड़ित महिला फातिमा के खिलाफ सरकारी काम-काज में बाधा और उस पर हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाबत तहरीर दे दी। उसी तहरीर के आधार पर फातिमा के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कर ली गई। घायल फातिमा उर्फ गुडडन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था, परिवार वालों ने उसे डिस्चार्ज करा लिया। रानीगंज एसओ मनोज तिवारी के मुताबिक महिला सिपाही सीमा देवी से फातिमा भीड़ गई थी और पीआरडी कमला के हाथ में दांत से काट लिया था। महिला सिपाही सीमा देवी का भी इलाज चल रहा है, उसकी शिकायत पर महिला फातिमा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। ------ पुलिस वाले बहुत मारे हैं, उठ नहीं पावत अही

रानीगंज : दैनिक जागरण टीम घायल महिला फातिमा उर्फ गुडडन से मिलने उसके घर गई। वह बिस्तर पर लेटी थी और ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थी। उसका कहना था कि पुलिस वाले उसे बहुत मारे हैं। जिला अस्पताल में उसकी हालत ठीक नहीं हो रही थी। वहां से अपने को डिस्चार्ज करा लिया है, वह अपना इलाज किसी नर्सिंग होम में कराना चाहती है, ताकि उसकी हालत ठीक हो जाए। वह ठीक होने पर ही पुलिस वालों के खिलाफ तहरीर देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.