Move to Jagran APP

दबंगों ने हवाई फायरिग कर गांव में फैलाई दहशत, युवक को पीटा

हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय सैयद खां गांव में कुछ लोगों ने कई राउंड फायरिग करके दहशत फैला दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:00 AM (IST)
दबंगों ने हवाई फायरिग कर गांव में फैलाई दहशत, युवक को पीटा
दबंगों ने हवाई फायरिग कर गांव में फैलाई दहशत, युवक को पीटा

संसू, कुंडा : हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय सैयद खां गांव में कुछ लोगों ने कई राउंड फायरिग करके दहशत फैला दी। घटना की वजह बच्चों को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

loksabha election banner

फकीराबाद गांव निवासी अफजल के घर के बच्चों का रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे पड़ोस के बच्चों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जानकारी होने पर अफजल घर पहुंचा और दोनों पक्षों के बच्चों को डाट कर शांत करा दिया। इसके बाद पड़ोस के बच्चे सराय सैयद खान गांव के एक दबंग व्यक्ति के पास पहुंचे और उसको पूरी घटना की जानकारी दी। बात सुनकर दबंग व्यक्ति अपने साथी व बच्चों के साथ अफजल के घर पहुंचा और उसके बारे में पूछताछ करने लगा। अफजल के न मिलने पर दबंग ने घर पर हवाई फायरिग कर गांव में दहशत फैला दी। इसके बाद दबंग अफजल की तलाश करते हुए कुंडा बिहार मार्ग पर सराय सैयद का चौराहे पर पहुंचा। अफजल को देखते ही उस पर हमलावर हो गया और मारने पीटने लगा। कुछ लोग बीच बचाव करने के लिए दौड़े तो हमलावर ने उन लोगों पर तमंचा तान दिया। इसके बाद लोग हट गए। इस दौरान हमलावर ने चौराहे पर कई राउंड फायरिग की, जिससे चौराहे पर दहशत फैल गई। भारी संख्या में लोगों को इकट्ठा होते देख हमलावर जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अपशब्द कहने लगे। बाद में हथिगवां पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर भाग निकले। एसओ उदय त्रिपाठी का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली है, मौके पर गया था, लेकिन ग्रामीण फायरिग की बात कह रहे थे। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.