संसू, डेरवा : रंजिश के चलते घात लगाए बैठक हमलावरों ने दंपती को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की तहरीर थाने में दी गई है। जेठवारा थाना क्षेत्र के पूरे मोतीलाल गांव निवासी शहाबुद्दीन (60) रविवार की सुबह 8:30 बजे घर से निकला था। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे लोगों ने उस पर हमला कर दिया। लाठी डंडे से हुए हमले से बचने के लिए शहाबुद्दीन शोर मचाते हुए घर की तरफ भाग तो उसकी पत्नी शकीरून निशा (56) बीच बचाव के लिए दौड़ पड़ी। हमलावरों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। शहाबुद्दीन ने गांव के ही इरशाद, नौशाद, शमशाद, दिलशाद के खिलाफ जेठवारा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने शहाबुद्दीन व सकीरुन निशा को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस बाबत एसओ जेठवारा रविद्र त्रिपाठी का कहना है कि तहरीर मिली है, घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएंगी।

-------

ट्रक की टक्कर से पिकअप चालक घायल

संसू, रानीगंज : ट्रक की टक्कर से पिकअप चालक घायल हो गया। घटना पट्टी रानीगंज मार्ग पर रानीगंज थाना क्षेत्र के बीजेमऊ गांव के पास रविवार को सुबह करीब छह बजे हुई। पट्टी की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दिया। इससे पिकअप चालक रानीगंज थाना क्षेत्र के बीठलपुर गांव निवासी अंसार अली (50) घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सीएचसी रानीगंज भेजवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला मेडिकल कालेज रेफर किया गयरा।

--------

मारपीट में तीन घायल

संसू, कुंडा : मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सिलावटपुर गांव निवासी साबिर अली (28) पुत्र मारूफ अली का पड़ोस के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। बीते शनिवार की शाम कहासुनी के दौरान पड़ोसियों ने उस पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंची नजरीन (17) पुत्री हुसैन व सब्बो (18) पुत्री मो. आरिफ घायल हो गईं। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। साथ ही घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा मे भर्ती कराया गया। पीड़ितों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

---------

वाहन की टक्कर से वृद्ध घायल

संसू, कुंडा : कुंडा कोतवाली क्षेत्र के रैयापुर शीतलपुर गांव निवासी जगदीश नारायण (70) बीते शनिवार को साइकिल से घर से बाजार जा रहा था। गांव के समीप ही रास्ते में तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दिया। इससे वह घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे उपचार के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया।

Edited By: Jagran