सगरासुंदरपुर, प्रतापगढ़ : लालगंज कोतवाली क्षेत्र के हंडौर गांव स्थित ढाबे के पास शनिवार देर रात हाईवे के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टेंपो जा भिड़ी। जिससे टेंपो पर सवार एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक समेत अन्य तीन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजन शव को लेकर घर चले गए। जबकि घायलों का स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराने के बाद परिजन लेकर घर ले गए। पुलिस ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

लालगंज कोतवाली के हंडौर गांव निवासी कल्लू ने खुद की एक नौटंकी कंपनी खोल रखी है। उसने हंडौर डीह गांव स्थित मजार के पास शनिवार को नौटंकी का आयोजन किया था। शनिवार शाम बजे नौटंकी का कार्यक्रम शुरू हुआ और रात करीब दो समाप्त हुआ। इसके बाद नौटंकी के कुछ कलाकारों को छोड़ने के लिए कल्लू का बेटा छबीले (30) टेंपो से जा रहा था। टेंपो मुकेश (20) पुत्र जीतलाल गुप्ता निवासी हंडौर चला रहा था। टेंपो पर मुकीम (28) पुत्र मोटे व सलीम (17) पुत्र मोहम्मद पैपेट निवासी रसूलपुर सवार था।

रास्ते में समय लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर हंडौर स्थित ढाबे के पास अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। जिससे टेंपो सवार सलीम की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक समेत अन्य तीन लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर सलीम के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव लेकर घर चले गए। सलीम का शव घर लाया गया तो परिजन रो-रोकर बेहाल उठे। तीनों घायलों का परिजनों ने स्थानीय चिकित्सक से इलाज कराया और घर लेकर चले गए। कोतवाल सुभाष यादव का कहना है की घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप