Move to Jagran APP

दो पक्षों में चली लाठी-कुल्हाड़ी, हवाई फायरिग

मानधाता प्रतापगढ़ स्थानीय थाना क्षेत्र के ढेमा (रोसई का पुरवा) गांव में रंजिश के दौरान दो

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 10:43 PM (IST)
दो पक्षों में चली लाठी-कुल्हाड़ी, हवाई फायरिग
दो पक्षों में चली लाठी-कुल्हाड़ी, हवाई फायरिग

मानधाता, प्रतापगढ़ : स्थानीय थाना क्षेत्र के ढेमा (रोसई का पुरवा) गांव में रंजिश के दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी चली। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिग की गई। मारपीट में एक पक्ष से बेटों-बेटी समेत दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से एक वृद्ध घायल हुआ है।

prime article banner

ढेमा गांव निवासी एजाज पुत्र रहमत उल्ला और सऊद में पुरानी रंजिश चल रही है। एजाज ने सऊद की मर्जी के खिलाफ उसकी बहन से शादी कर ली थी, इसी को लेकर दोनों में तनातनी चली आ रही थी। इसी रंजिश को लेकर रविवार सुबह 9:15 बजे एजाज और सऊद में कहासुनी और गाली गलौज होने लगी। इसी बीच एजाज के पक्ष से उनके चाचा कबीर (55) पुत्र शब्बीर, महफूज (22) पुत्र कबीर और सऊद के पक्ष से मुर्तजा (62) पुत्र आजम अली आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। लाठी और कुल्हाड़ी के हमले में कबीर (55), उनके बेटे महफूज (22) महताब (20), पत्नी सहरुलनिशा (52), बेटी यासमीन गंभीर रूप से घायल हो गईं। जबकि दूसरे पक्ष से मुर्तजा (65) घायल हो गए।

इस दौरान दहशत फैलाने के लिए सऊद और उसके पक्ष से छह-सात राउंड हवाई फायरिग की। जिससे भगदड़ मच गई। फायरिग से गांव में दहशत व्याप्त हो गई। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी डायल हंड्रेड और 108 एंबुलेंस को दी। थोड़ी देर में पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सीएचसी मानधाता ले आई। वहां डाक्टरों ने कबीर और महफूज की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां से दोनों पिता-पुत्र को एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज को रेफर कर दिया गया। सहरुलनिशा और मुर्तजा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बारे में एसओ मानधाता संजय यादव ने बताया कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। गांव में पुलिस तैनात है। लाठी-डंडे से मारपीट हुई है, फायरिग किए जाने की बात गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.