Move to Jagran APP

एसटीएफ टीम बताकर दुकान में मारा छापा, एसपी से की शिकायत

एसटीएफ टीम बताकर दुकान में मारा छापा एसपी से की शिकायत

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 06:06 AM (IST)
एसटीएफ टीम बताकर दुकान में मारा छापा, एसपी से की शिकायत
एसटीएफ टीम बताकर दुकान में मारा छापा, एसपी से की शिकायत

मकूनपुर : सूमो से पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने खुद को एसटीएफ की टीम बताकर सोमवार को दोपहर एक दुकान में छापा मारा। तलाशी में दुकान में कोई आपत्तिजनक वस्तु न मिलने पर सोमो सवार लोग जिला मुख्यालय की ओर चले गए। इसके बाद दुकानदार ने 112 डायल पुलिस को फोन करके फर्जी एसटीएफ की टीम के दुकान में छापा मारने का आरोप लगाया। 112 डायल पुलिस लगभग आधे घंटे बाद पहुंची तो दुकानदार ने शिकायत एसपी से की।

loksabha election banner

कोहड़ौर थाना क्षेत्र के पूरे कुमार गांव निवासी कैलाश दुबे की पान, बिस्कुट की दुकान मकूनपुर बाजार में है। इनका आरोप है कि सोमवार दिन में करीब आधा दर्जन लोग सादे ड्रेस में बिना नंबर की टाटा सूमो से उनकी दुकान के पास उतरे और दुकान में घुसकर तलाशी लेने लगे। मौके पर रहे कैलाश के भाई राजेश ने तलाशी ले रहे लोगों का परिचय पूछा तो बोले कि एसटीएफ प्रयागराज से आया हूं। गांजा तस्करी की शिकायत मिली थी, लेकिन जांच में सूचना सही नहीं मिली। लोगों ने राजेश से अभद्रता की, इसके बाद सूमो सवार लोग जिला

मुख्यालय की ओर चले गए।

इसके बाद राजेश के भाई सुभाष ने फोन से सूचना 112 डायल पुलिस को दी। 112 पुलिस आधे घंटे बाद पहुंची तो व्यापारियों ने इस पर आपत्ति जताई। फोन करके एसपी से शिकायत की। इतने में 112 के सिपाही ओम प्रकाश ने फोन से थाने पर सूचना दी। थोड़ी देर बाद दारोगा संदीप कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदार को बताया कि कंट्रोल रूम को सूचना दी गई है, चेकिग लगाकर सूमो सवार लोगों के बारे मे पता लगाया जा रहा है। इसी बीच कोहड़ौर एसओ प्रवीण कुशवाहा भी पहुंच गए। बोले कि तहरीर दीजिए, जांच करके

कारवाई की जाएगी। एसओ के आश्वासन पर व्यापारी शांत हुए।

इस मामले में शाम को दुकानदार कैलाश ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व अभद्रता करने, दुकान में घुसकर छापा डालने की तहरीर दी। एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि दुकानदार ने तहरीर दी है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.