जेएनएन,प्रतापगढ। कुंडा विधायक एवं पूर्वमंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले अथवा आम सहमति से कराया जाए। उल्लेखनीय है कि इन दिनों अयोध्या में विहिप की प्रस्तावित धर्मसभा को लेकर प्रदेश का माहौल राम मय है। राम मंदिर निर्माण को लेकर तरह-तरह के सवाल और आशंकाए पैदा हो रही हैं, ऐसे में विधायक की राय बिना किसी विवाद राम मंदिर निर्माण की पक्षधर हैं। राजा भैया शनिवार को अपने कैंप कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कोर्ट के निर्णय के तहत ही बने राम मंदिरःधनंजय

प्रतापगढ़  में सदर बाजार में पत्रकारों से बातचीत में जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कहा कि देश में इस समय राम मंदिर निर्माण को लेकर एक माहौल बना हुआ है। मंदिर निर्माण में देर करना ठीक नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत ही राम मंदिर निर्माण हो, ताकि किसी भी तरह का विवाद न खड़ा हो।  

30 को बनाएंगे नई राजनीतिक पार्टी 

राजा भैया ने कहा कि 30 नवम्बर को लखनऊ के रमाबाई मैदान में वह अपनी नई पार्टी की औपचारिक घोषणा करेंगे। मूलभूत मुद्दों के अतिरिक्त एससी एसटी और पदोन्नति में आरक्षण का उनकी पार्टीे विरोध करेगी। अफसरशाहों को मिलने वाले आरक्षण को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हत्या और दुर्घटना में सभी वर्गों को मुआवजा मिलना चाहिए। 

Posted By: Nawal Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस