प्रतापगढ़ : कोर्ट मैरिज का फर्जी दस्तावेज दिखाकर शादीशुदा युवक ने युवती का यौन शोषण किया। युवती को लखनऊ छोड़कर घर भाग आया। युवती उसके घर पहुंची तो उसके शादीशुदा होने की जानकारी हुई। पीड़ित युवती ने थाने में तहरीर दी है।

अंतू थाना क्षेत्र के किशुनगंज बाजार के पास एक गांव की 23 वर्षीय युवती अपने ननिहाल में रहती है। वह अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की शादी छह साल पहले नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई थी। वैवाहिक संबंध टूट जाने पर वह ननिहाल में ही रहने लगी। इसी दौरान अंतू बाजार के युवक से उसकी नजदीकी हो गई। युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव किया और वह राजी हो गई। आरोप है कि पांच फरवरी को युवक उसे लेकर प्रतापगढ़ कचहरी गया। वहां पर फर्जी कोर्ट मैरिज का दस्तावेज तैयार करके उसे लेकर लखनऊ चला गया। वहां किराए के कमरे में रहने लगा।

इस दौरान युवक लगातार युवती का यौन शोषण करता रहा। इसी बीच वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी होने पर उसने युवती का गर्भपात करा दिया। इसके बाद वह बिना बताए लखनऊ से घर आ गया और अपना मोबाइल बंद कर लिया। युवती लखनऊ से यहां आरोपित युवक के घर आई। घर आने पर उसे युवक के शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसी घर में रहने की जिद करने लगी। युवक के घरवालों ने उसे भगा दिया। रविवार की शाम पीड़ित युवती ने अंतू थाने में पहुंचकर घटना की तहरीर दी। एसओ कमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। दारोगा को जांच के लिए भेजा गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप