संसू, बाघराय, प्रतापगढ़ : बाघराय थाना क्षेत्र के बारौ बुधई का पुरवा गांव निवासी राम नरेश यादव (50) पुत्र रामफल रमापति तिवारी इंटर कॉलेज बारौं में अनुचर के पद कार्यरत थे। बुधवार को वह बाघराय बाजार से देरशाम पैदल घर जा रहे थे। घर के समीप एक अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। वहां पर इलाज के दौरान गुरुवार की भोर मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजन रो रोकर बेहाल हो गए। विद्यालय के प्रबंधक छीरसागर त्रिपाठी ने घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

संसू, कुंडा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के दत्तू का पुरवा गांव निवासी पवन मिश्रा (24) पुत्र अशोक मिश्रा बीते आठ जून को डंपर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका उपचार इलाहाबाद में चल रहा था, जहां पर बुधवार की देरशाम उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में रोना पिटना मच गया।

ट्रेन की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

संसू, मकूनपुर : कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के पूरे कोलाहल गांव निवासी भोला मिश्र (50) पुत्र कृष्ण विहारी गुरुवार को सुबह लगभग 10 बजे रेलवे लाइन पार कर सूर्यगढ़ गांव जा रहे थे। इसी बीच वह इलाहाबाद से फैजाबाद जा रही ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को लेकर घर वापस लौट गए। प्रधान प्रभावती तिवारी की उपस्थिति में पंचनामा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। परिजनों के मुताबिक मृतक को कुछ दिनों से आखों से कम दिखाई देता था। कोहंड़ौर थाने के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र सिह नागर ने बताया कि उन्हें इस तरह की किसी घटना की जानकारी नहीं है।

ट्रेन से कटकर युवती की मौत

संसू, परियांवा : मानिकपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गड़ौली निवासी शीला (19) पुत्री स्व. सुखरू सरोज गुरुवार की भोर घर से शौच के लिए निकली, लेकिन घंटों बाद भी वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो घर से लगभग डेढ़ किमी दूर नवाबगंज थाना क्षेत्र के बरई का पुरवा बरियावां के समीप इलाहाबाद लखनऊ रेलवे लाइन पर उसका क्षत विक्षत शव मिला। यह देख परिजनों में रोना पिटना मच गया। युवती के भाई ने मामले की जानकारी नवाबगंज पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ नवाबगंज अनिरुद्ध कुमार ¨सह ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran