Move to Jagran APP

नामजद आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

मनोहरापुर गांव में जहरीली शराब पीने से दंपती सहित चार लोगों की मौत होने के मामले में आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की। आरोपित फरार हैं। पुलिस ने आरोपित के भाई को हिरासत में लिया है। उधर बवाल की आशंका के मद्देनजर मनोहरापुर गांव में भारी तादाद में फोर्स तैनात रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 10:20 PM (IST)
नामजद आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी
नामजद आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

संवाद सूत्र, बाबगंज: मनोहरापुर गांव में जहरीली शराब पीने से दंपती सहित चार लोगों की मौत होने के मामले में आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की। आरोपित फरार हैं। पुलिस ने आरोपित के भाई को हिरासत में लिया है। उधर, बवाल की आशंका के मद्देनजर मनोहरापुर गांव में भारी तादाद में फोर्स तैनात रही।

loksabha election banner

मनोहरापुर (रामपुर दाबी) गांव में जहरीली शराब पीने से जवाहरलाल सरोज (56), उसकी पत्नी सुनीता देवी (50), विजय कुमार सरोज (40) पुत्र रामसुमेर सरोज, राम प्रसाद (42) की मौत होने और 11 लोग के बीमार होने के मामले में पुलिस ने बबलू पटेल पुत्र पृथ्वीपाल निवासी नया का पुरवा, थाना नवाबगंज और उसके बेटे अमन पटेल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। संग्रामगढ़ व नवाबगंज पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में सोमवार की रात और मंगलवार को भी दबिश दी। दोनों आरोपित घर से फरार है। पुलिस ने बबलू के भाई को हिरासत में लिया है। उधर, दंपती सहित चार लोगों की मौत को लेकर मृतकों के स्वजन सहित रिश्तेदार, ग्रामीण कोई बवाल न कर दें, इसके मद्देनजर सोमवार की रात से ही संग्रामगढ़ पुलिस और पीएसी के जवान मनोहरापुरा गांव में मुस्तैद थे। मंगलवार को सुबह महेशगंज, नवाबगंज, लालगंज थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई थी। सुबह करीब आठ बजे सीओ लालगंज जगमोहन सिंह व करीब दस बजे कुंडा सीओ जितेंद्र सिंह परिहार मौके पर पहुंचे। दोपहर करीब पौने बारह बजे जब चारों मृतकों के शव अंतिम संस्कार के लिए लेकर स्वजन चले गए तो पुलिस ने राहत की सांस ली। एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपित पिता-पुत्र की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। आरोपित के स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

--

नहीं आए कोई प्रशासनिक अधिकारी

संसू, संग्रामगढ़ : जहरीली शराब पीने से दंपती सहित चार लोगों की मौत हो गई और 11 लोग बीमार हो गए। इतनी बड़ी घटना होने पर पुलिस के अधिकारी तो मौके पर पहुंचे। मंगलवार को भी कुंडा व लालगंज के सीओ डटे रहे, लेकिन कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं आया। न कुंडा के तहसीलदार आए और न ही एसडीएम कुंडा। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया।

-------------------------

ढांढस बंधाने आते रहे लोग

मनोहरापुर गांव में मंगलवार को भी मृतकों के स्वजनों को ढांढस बंधाने के लिए लोग पहुंच रहे थे। सुबह विधायक आराधना मिश्रा उर्फ मोना के प्रतिनिधि आशीष उपाध्याय, भगौती प्रसाद तिवारी, प्रधान राकेश गौतम, पूर्व प्रधान नन्हेलाल यादव, मुन्नालाल यादव, राकेश गौतम प्रधान ने मृतकों के स्वजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं मंगलवार को जब मृतकों की अर्थी उठी तो स्वजनों के आंसू देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं।

--------------

..जब बदल के लाश दूसरे के घर रख दी गईं

संसू, संग्रामगढ़: पोस्टमार्टम के बाद सोमवार की रात चारों मृतकों का शव मनोहरापुर गांव लेकर पुलिस पहुंची तो शव उतारने में पुलिस कर्मियों से एक भूल हो गई। राम प्रसाद के घर विजय का शव उतार दिया गया। जबकि विजय के घर पर राम प्रसाद का शव उतार दिया गया। दोनों के परिवारीजन रात भर शव के पास बैठकर रोते बिलखते रहे। सुबह जब चेहरा खोला गया तो राम प्रसाद व विजय के परिवारीजन सन्न रह गए। फिर दोनों के स्वजनों ने शव की अदला बदली की। इसके बाद दोनों के परिवारीजन अंतिम संस्कार की तैयारी में जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.