Move to Jagran APP

पॉलीटेक्निक के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

प्रयागराज जिले के मेजा क्षेत्र के राम नगर गांव का रहने वाला प्रशांत कुमार सिंह (19) पुत्र जय शंकर राजकीय पॉलीटेक्निक चिलबिला का द्वितीय सेमेस्टर का छात्र था। वह अमेठी जिले के पूरे जगबंधनपुर तारापुर थाना संग्रामपुर में अपने फूफा लालजी के घर शुक्रवार की शाम गया था। वह कान में लीड लगाकर रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। रात करीब 11 बजे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Aug 2019 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:22 AM (IST)
पॉलीटेक्निक के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
पॉलीटेक्निक के छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

संसू, प्रतापगढ़ : ट्रेन की चपेट में आने से पॉलीटेक्निक के छात्र की मौत हो गई। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो रिश्तेदार उसकी तलाश में रेलवे लाइन के किनारे पहुंचे। देखा तो उसका शव ट्रैक पर क्षत-विक्षत पड़ा था। जानकारी होने पर लोगों को काफी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी शव को लेकर थाने आई। इसके बाद उसका शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना से परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

loksabha election banner

प्रयागराज जिले के मेजा क्षेत्र के राम नगर गांव का रहने वाला प्रशांत कुमार सिंह (19) पुत्र जय शंकर राजकीय पॉलीटेक्निक चिलबिला का द्वितीय सेमेस्टर का छात्र था। वह अमेठी जिले के पूरे जगबंधनपुर तारापुर थाना संग्रामपुर में अपने फूफा लालजी के घर शुक्रवार की शाम गया था। वह कान में लीड लगाकर रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था। रात करीब 11 बजे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसओ जीआरपी फूल सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। जीआरपी एसआइ मनोज सिंह राणा ने शनिवार की सुबह लिखापढ़ी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ जीआरपी फूल सिंह ने बताया कि छात्र कान में लीड लगाकर रेलवे लाइन पर बैठकर मोबाइल से बात कर रहा था। इस दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मौके पर उसका मोबाइल नहीं मिला। युवक रात में किससे बात कर रहा था। इसकी जांच की जा रही है। मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया जाएगा।

---

मोबाइल की तलाश में जीआरपी

छात्र की मौत के बाद उसके मोबाइल का कुछ पता नहीं चला। आसपास घास की झाड़ अधिक होने से मोबाइल नहीं मिला। हालांकि जीआरपी युवक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाने की तैयारी में है। इसके पीछे जीआरपी का मकसद यह है कि छात्र रात में किससे बात कर रहा था। हालांकि इस प्रकरण में मृतक के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.