प्रतापगढ़ : भुपियामऊ से पंजाब से लाई गई 950 पेटी शराब बरामदगी के बाद छह आरोपितों की तलाश पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन किसी की गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली।

स्वाट टीम प्रभारी अजय सिंह और भुपियामऊ चौंकी इंचार्ज कुलदीपक सिंह ने शुक्रवार को भोर में तीन बजे पुलिस टीम के साथ घेरेबंदी करके भुपियामऊ ओवरब्रिज के नीचे एक ट्रक से बोरी में लदी 950 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की थी। शराब पंजाब से लाई गई थी। पुलिस ने मौके से ट्रक चालक रिंकू उर्फ जागर सिंह पुत्र करम सिंह निवासी खरौला, थाना राजपुरा, जिला पटियाला, पंजाब और देवराज सरोज उर्फ पिटू पुत्र जयकरन सरोज निवासी मझिलहा, थाना अंतू को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा अवैध शराब के कारोबार में संदीप सिंह पुत्र लल्लन सिंह निवासी ईसीपुर, गंगेश सिंह व विक्रम सिंह निवासी मीराभवन, विकास सिंह निवासी आवास विकास कालोनी, रवींद्र उर्फ जानी सिंह पुत्र यशवंत सिंह निवासी भैया की सराय व मुन्ना निवासी ढेकाही का नाम प्रकाश में लाया था।

सभी आरोपितों की तलाश में कोतवाली पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी। हालांकि किसी आरोपित की गिरफ्तारी में सफलता नहीं पहली। वैसे पहले भी पुलिस गाड़ी चालक और शराब माफियाओं के कारिंदों को जेल भेजने के बाद चुप्पी साध लेती रही है। आठ सितंबर को इंडस्ट्रियल एरिया भदोही में बंद पड़ी राइस मिल से 1120 पेटी अवैध शराब बरामद किया था। वह शराब पुलिस ने राइस मिल के कस्टोडियन गिरधारी सिंह की सूचना पर बरामद की थी। पुलिस ने उस मामले में राइस मिल के मकान मालिक विशंभर अग्रवाल पर ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। बाद में विवेचना के दौरान राइस मिल मालिक का नाम निकाल दिया था। रैपर के आधार पर दिल्ली के दो आरोपितों का नाम प्रकाश में लाया था। अब तक पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस बारे में एएसपी पूर्वी सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि भुपियामऊ में बरामद की गई शराब के मामले में आरोपितों के घर पुलिस टीमें दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप