Move to Jagran APP

पुलिस ने आतिशबाज को दी क्लीनचिट

संसू, सांगीपुर : उदयपुर थाना क्षेत्र के कुम्हीआइमा गांव में घर में रखे पटाखों में हुए विस्फ

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 12:53 AM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 12:53 AM (IST)
पुलिस ने आतिशबाज को दी क्लीनचिट
पुलिस ने आतिशबाज को दी क्लीनचिट

संसू, सांगीपुर : उदयपुर थाना क्षेत्र के कुम्हीआइमा गांव में घर में रखे पटाखों में हुए विस्फोट की घटना में पुलिस ने आतिशबाज को क्लीन चिट दे दिया। पुलिस को न पटाखे के अवशेष मिला और न ही पटाखा। घटना के बाद पहुंचे एसओ को बारूद की गंध का एहसास नहीं हुआ।

loksabha election banner

उदयपुर थाना क्षेत्र के कुम्हीआइमा गांव निवासी आतिशबाज लल्लू के घर के बरामदे में लगे मेन स्विच बोर्ड के नीचे शनिवार भोर में करीब छह बजे इनवर्टर के तार से अचानक ¨चगारी निकलने लगी था। ¨चगारी पास में रखे पटाखों पर पड़ी तो विस्फोट हो गया था। विस्फोट की आवाज सुनकर कमरे में सो रही लल्लू की चारों बेटियां उठ गई। घबराहट में पास रखे पटाखों के बंडल व घर का सामान बचाने में वह झुलस गईं। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाया था। घटना के समय लल्लू व उसकी पत्नी खेत की गए थे।

विस्फोट से झुलसे सभी लोगों का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। घटना की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को आतिशबाज को क्लीन चिट दे दिया। उदयपुर एसओ वीरेंद्र कुमार का कहना है कि आतिशबाज लल्लू के पास पटाखा बनाने का लाइसेंस है। वह गांव के बाहर कमरा लेकर वहीं पटाखा बनाता है। शार्ट सर्किट से आग लगने की घटना हुई है। जांच में घर पर न तो जले हुए पटाखों के कोई अवशेष पाया गया और न ही पटाखे मिले। दूसरी ओर चर्चा रही कि लल्लू घर में ही परिवार के साथ पटाखा बनाता है। घर में रखे पटाखों में विस्फोट हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.