संवाद सूत्र, सुवंसा : क्षेत्र के एक स्कूल की दो छात्राओं व उसी स्कूल के दो शिक्षकों की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने से शुक्रवार को हड़कंप मच गया। पुलिस ने एक आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

एक शिक्षक इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। साथ ही वह घर के पास ही कोचिग सेंटर भी चलाता था। छात्राएं भी पढ़ने के लिए जाती थीं। आरोप है कि वह परीक्षा में अधिक नंबर देने का प्रलोभन देकर कुछ छात्राओं का यौन शोषण करता था। शुक्रवार को कुछ पुरानी अश्लील तस्वीरें वायरल होने पर सनसनी फैल गई। हालांकि स्कूल प्रबंधन का कहना है कि जो शिक्षक तस्वीर में दिख रहा है, वह तीन साल पहले से उनके स्कूल में काम करना छोड़कर जा चुका है। पुरानी फोटो साजिश के तहत वायरल करके स्कूल को बदनाम करने की कोशिश की गई है, हम कोर्ट जाएंगे। उधर, एसओ फतनपुर वीरेंद्र तिवारी का कहना है कि तस्वीर के बारे में जानकारी मिलने के बाद तत्काल एक्शन लिया गया। एक आरोपित को पकड़ भी गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। अब तक किसी ने इस मामले में तहरीर नहीं दी है।

छात्रा से चालक ने की छेड़छाड़, हंगामा

जासं, प्रतापगढ़ : नगर के गोपाल मंदिर के पास शुक्रवार को एक छात्रा के साथ एक सरकारी चालक ने छेड़छाड़ कर दी। इसको लेकर हंगामा हुआ। पट्टी क्षेत्र की एक छात्रा अस्पताल की ओर जा रही थी। इसी बीच वहां मौजूद चालक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो वहां मौजूद होमगार्ड व ई रिक्शा चालक ने उसे पकड़कर पीटा व ले जाकर कोतवाली पुलिस को दे दिया। देर शाम तक कोई तहरीर न आने पर पुलिस ने उसे दोबारा ऐसी हरकत न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस