Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के महुली की पूर्व प्रधान नीलम सिंह के पति मरगुपुर निवासी सुरेंद्र सिंह (50) की सफेद कलर की बाइक से आए तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 10:44 AM (IST)
प्रतापगढ़ में पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या
प्रतापगढ़ में पूर्व प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ (जेएनएन)। प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। कल एसपी के निलंबित होने के एक दिन बाद ही देर रात पूर्व प्रधान के पति की हत्या कर दी गई। बाइक से आए तीन लोगों ने पूर्व प्रधान के पति को पांच गोली मारी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या से शहर में खलबली मच गई है। पुलिस मौके पर आकर पड़ताल में लगी है।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुली की पूर्व प्रधान नीलम सिंह के पति मरगुपुर निवासी सुरेंद्र सिंह (50) की सफेद कलर की बाइक से आए तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह गांव के वीरेंद्र सिंह के घर पर आयोजित एक समारोह में गए थे। देर रात वह वापस घर आए। उसके बाद टॉर्च व मोबाइल लेकर खेत की सिंचाई के लिए पड़ोसी के ट्यूबवेल को सहेजने निकल पड़े। इसी बीच उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया तो रास्ते में ही उससे बात करने लगे। उसी दौरान बाइक से आए तीन लोगों ने नजदीक आकर एक गोली मारी जिससे वह गिर पड़े और इसके बाद तड़ातड़ चार गोली हमलावरों ने और मारी। एक गोली उनके कनपटी व चार गोली पेट में लगी है। उनकी मौके पर मौत हो गई।

इसके बाद हमलावर फरार हो गए। सन्नाटे में गोलियों के तड़तड़ाहट की आवाज से गांव में सनसनी फैल गई। लोग मौके पर भागकर पहुंचे तो देखा सुरेंद्र का शरीर ठंडा पड़ चुका था। सूचना पर 100 डायल पुलिस के साथ देवसरा पुलिस मौके पर पहुंची। रात अधिक होने के कारण शव को मौके से नहीं हटाया गया।

सुबह थानाध्यक्ष देवसरा आशुतोष त्रिपाठी सीओ पट्टी के साथ थाना मांधाता, कोतवाली पट्टी, थाना आसपुर देवसरा, थाना कंधई की फोर्स मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझा-बुझाकरशव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। हत्या का कारण प्रधानी चुनाव की रंजिश बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.