प्रतापगढ़ : शहर के कंपनीबाग में मार्निग वॉकर्स के लिए नया ट्रैक बनाया गया है। जिस पर टाइल्स लगाई गई थी। मार्निग वॉकर्स के विरोध करने के बाद काम बंद करा दिया गया। अब उसकी जगह पर दूसरे किस्म की टाइल्स लगाने की योजना चल रही है। टाइल्स लगने के पहले ही उसका विरोध होना शुरू हो गया है। लोगों का आरोप है कि इसके लगने से उस पर चलना खतरे से खाली नहीं होगा। खासकर वृद्ध लोगों के लिए सबसे ज्यादा खतरा रहेगा। इसके विरोध में सोमवार को सभासद विनय सिंह भोला की अगुवाई में दर्जनभर लोग ईओ नगर पालिका के आवास पर पहुंचे। संतोष सिंह, विक्रम सिंह, रवींद्र पांडेय, सूर्य प्रकाश पांडेय, नीरज केसरवानी, राजू सिंह, संजय सिंह, सतीश दुबे, विश्वनाथ मिश्र, इंद्रदेव मिश्र, शिव कुमार, विनोद, अजय, अजय केसरवानी का कहना है कि इसके बदले दूसरी टाइल्स लगवाई जाए। जिससे मार्निग करने वाले लोगों के सेहत पर कोई असर न पड़े।

ईओ ने लगाया राजनैतिक स्वार्थ का आरोप : नगर पालिका के ईओ मुदित सिंह ने इस मामले में बताया कि राजनैतिक स्वार्थ के चलते कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं। जो लोग सुबह आए थे, उसमें कुछ लोग दोपहर को फिर मेरे पास आए। बताया कि मुझे गलत जानकारी देकर ले आया गया था। इस पूरे मामले से हम लोगों का कोई सरोकार नहीं है। सभासद विनय सिंह ने बताया कि जो लोग इसे राजनैतिक स्वार्थ बता रहे हैं, उन्होंने सबके सामने कहा कि आपकी मांग जायज है। मनमाने तरीके से काम कराकर पैसा खपाया जा रहा है।

इंटरलॉकिग कार्य कराने के बाद ही बनाई जाए सड़क : नगर के मीराभवन वार्ड की सभासद शीला सिंह ने सोमवार को ईओ को शिकायती पत्र दिया। उनका आरोप है कि आंबेडकर चौराहे से मीराभवन चौराहे तक नाला व इंटरलॉकिग पटरी के निर्माण कराने का टेंडर कराया गया था। जो भी तक पूरा नहीं हो पाया। उन्होंने ईओ से मांग की कि नाला व पटरी का कार्य पूरा कराने के बाद ही सड़क का निर्माण कराया जाए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप