Move to Jagran APP

एक नामजद समेत कई अज्ञात पर हत्या का मुकदमा

प्रतापगढ़ : लकड़ी ठेकेदार जगन्नाथ गौतम की हफ्ते भर पहले हत्या करके शव आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र में कुएं में फेंक दिया गया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 11:16 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 11:16 PM (IST)
एक नामजद समेत कई अज्ञात पर हत्या का मुकदमा
एक नामजद समेत कई अज्ञात पर हत्या का मुकदमा

प्रतापगढ़ : लकड़ी ठेकेदार जगन्नाथ गौतम की हफ्ते भर पहले हत्या करके शव आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पीथापुर गांव में कुंए में डालने की घटना में एक नामजद व कई अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके ¨सगरामऊ थाने में स्थानांतरित कर दिया।

loksabha election banner

जौनपुर जिले के ¨सगरामऊ थाना क्षेत्र के आहोपुर गांव निवासी जगन्नाथ गौतम लकड़ी ठेकेदार था। 27 दिसंबर की रात उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह किसी मी¨टग में जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। 29 दिसंबर की शाम आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पीथापुर गांव के बाग में स्थित कुंए में युवक का शव ग्रामीणों ने देखा। जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान जगन्नाथ के रूप में की थी। जगन्नाथ का गला रेता गया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

मृतक के पुत्र मिथुन ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसके पिता जगन्नाथ का राधेश्याम पुत्र हरिश्चंद्र निवासी उदईपुर से काफी मेल जोल था। उसने आशंका जताई है कि राधेश्याम ने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसके पिता की हत्या कर शव कुंए में डाल दिया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर राधेश्याम पुत्र हरिश्चंद्र सहित कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसओ राकेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर निल अपराध संख्या में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे को ¨सगरामऊ थाने में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.