Move to Jagran APP

फायर कर जन सेवा केंद्र से लूट ले गए लैपटॉप, मोबाइल

महेशंगज थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में रविवार की शाम हवाई फायर करके बदमाश जनसेवा केंद्र से लैपटॉप मोबाइल लूट ले गए। यह घटना बदमाश तब कर रहे हैं जब पुलिस रोज वाहनों की सघन चेकिग करने का दावा कर रही है। हालांकि पुलिस 24 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 11:15 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 11:15 PM (IST)
फायर कर जन सेवा केंद्र से लूट ले गए लैपटॉप, मोबाइल
फायर कर जन सेवा केंद्र से लूट ले गए लैपटॉप, मोबाइल

संसू, बाबागंज : महेशंगज थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में रविवार की शाम हवाई फायर करके बदमाश जनसेवा केंद्र से लैपटॉप, मोबाइल लूट ले गए। यह घटना बदमाश तब कर रहे हैं, जब पुलिस रोज वाहनों की सघन चेकिग करने का दावा कर रही है। हालांकि पुलिस 24 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है।

loksabha election banner

महेशगंज थाना क्षेत्र के कोटवा झींगुर गांव निवासी मनोज कुमार मौर्य ने कोटवा गांव के पास झींगुर-हरनाहर मार्ग पर जनसेवा केंद्र खोल रखा है। वह रविवार की शाम करीब सात बजे जनसेवा केंद्र पर बैठकर कामकाज निपटा रहा था। तभी झींगुर तिराहे की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाश ने उसके जनसेवा केंद्र पर पहुंचकर हवाई फायरिग की। अकेले बैठा मनोज पीछे के दरवाजे से दुकान के पीछे भाग गया।

इसके बाद बदमाश दुकान काउंटर पर रखा लैपटॉप, मोबाइल और काउंटर में रखा पैसा लूटकर असलहा लहराते हुए आजादनगर की तरफ भाग निकले। बाद में मनोज ने घटना की सूचना डॉयल 112 और महेशगंज पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे महेशगंज एसओ अमित कुमार सिंह ने जांच पड़ताल के घटना की जानकारी अफसरों को दी। थोड़ी देर बाद सीओ सदर सदर तनु उपाध्याय मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। मनोज कुमार ने महेशगंज थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। एसओ अमित सिंह का कहना है कि घटना की तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

उधर, बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया है, जब उन्हें मालूम है कि सराफा की दुकान में डकैती व सर्राफ की हत्या के बाद पुलिस पूरे जिले में दबिश दे रही है। वाहनों की चेकिग कर रही है। बदमाशों के इस दुस्साहस से यह लग रहा है कि अभी भी बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

--------

मोबाइल छीनने के दो आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा

संसू, कुंडा : कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर ददौरा गांव निवासी तूफान यादव पुत्र लल्लू यादव शुक्रवार सुबह करीब दस बजे बरई नहर के पास स्थित दुकान पर बैठा था और मोबाइल टेबल पर रखकर चाय पी रहा था। तभी पहुंचे बाइक सवार दो युवक उसका मोबाइल उठाकर भाग निकले थे। तूफान के शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े, लेकिन दोनों युवक भाग निकले थे। इस मामले में तूफान ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

इस बीच रविवार की शाम करीब चार बजे मनगढ़ चौकी इंचार्ज विनीत उपाध्याय हमराहियों के साथ हिसामपुर के पास वाहनों की चेकिग कर रहे थे। तभी उन्हें वे दोनों युवक दिखाई पड़े। पुलिस ने पीछाकर दोनों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए वीरेंद्र कुमार सरोज पुत्र लालजी सरोज व मिथलेश कुमार पुत्र सुंदरलाल निवासीगण कुटिलिया सराय, थाना महेशगंज के पास मोबाइल, तमंचा व दो कारतूस बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को सोमवार को जेल भेज दिया।

--

बदमाशों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश

संसू, रानीगंज : शहर में सराफा की दुकान में डकैती और पट्टी में सर्राफ की हत्या करके की लूट की से पुलिस महकमे में खलबली मची है। ऐसे में रानीगंज पुलिस भी सतर्क हो गई है। इस बीच रानीगंज सीओ डा.अतुल अंजान त्रिपाठी की अगुवाई में एसओ मनोज तिवारी ने रविवार की रात बदमाशों की तलाश में सराय भरत राय, मेढ़ौली, जगदीशपुर, भैसोना, बुढ़ौरा, नरसिंहगढ़ सहित कई गांवों में दबिश दी। हालांकि किसी बदमाश की गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.