Move to Jagran APP

..मैं नेता नहीं हूं, सबको भेज दूंगी जेल

अगर आपको अपनी बात मनवानी है तो पहले मेरी बात सुननी पड़ेगी। उत्पात करना है तो अपने तरीके से निपटूंगी। नेता बनोगे तो कुछ नहीं सुनूगीं। मैं नेता नहीं हूं। सबको जेल भेज दूंगी भूल जाओगे प्रधानी। कानून हाथ में लेकर अपनी बात नहीं मनवा सकते। नारेबाजी बंद करके एक-दो समझदार व्यक्ति आए और अपनी बात कहें। उनकी बात सुनूंगी भी और उसे उच्च अफसरों तक पहुंचाऊंगी। इस अंदाज में सीओ सदर तनु उपाध्याय ने अपनी बात कहकर बाघराय थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर बूथ पर उत्पाती ग्रामीणो को काबू में किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:47 PM (IST)
..मैं नेता नहीं हूं, सबको भेज दूंगी जेल
..मैं नेता नहीं हूं, सबको भेज दूंगी जेल

संवाद सूत्र, प्रतापगढ़ : ..अगर आपको अपनी बात मनवानी है तो पहले मेरी बात सुननी पड़ेगी। उत्पात करना है तो अपने तरीके से निपटूंगी। नेता बनोगे तो कुछ नहीं सुनूगीं। मैं नेता नहीं हूं। सबको जेल भेज दूंगी, भूल जाओगे प्रधानी। कानून हाथ में लेकर अपनी बात नहीं मनवा सकते। नारेबाजी बंद करके एक-दो समझदार व्यक्ति आए और अपनी बात कहें। उनकी बात सुनूंगी भी और उसे उच्च अफसरों तक पहुंचाऊंगी। इस अंदाज में सीओ सदर तनु उपाध्याय ने अपनी बात कहकर बाघराय थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर बूथ पर उत्पाती ग्रामीणो को काबू में किया।

loksabha election banner

हुआ यह कि त्रिलोकपुर बूथ पर फर्जी मतदान होने की सूचना अतिरिक्त उप जिला मजिस्ट्रेट सतीशचंद्र त्रिपाठी सोमवार की शाम मौके पर पहुंचे। उन्होंने जैसे ही अगुवाई कर रहे व्यक्ति को जेल भेजने की बात कही, इतने में ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पथराव शुरू कर दिया। पीठासीन अधिकारियों से मारपीट करते हुए मतपत्र छीनकर फाड़ दिया।

यह देख एएसडीएम वहां से जाने लगे, लेकिन उनकी जीप बंद हो गई। इस पर वह चुपके से वहां से खिसक लिए। इतने में ग्रामीणों ने उनकी जीप की चाबी निकाल ली। एएसडीएम के चालक ने सीओ सदर तनु उपाध्याय को फोन करके घटनाक्रम की जानकारी दी। ऐंधा बूथ पर रहीं सीओ सीथे त्रिलोकपुर बूथ पर पहुंची तो वहां ग्रामीण नारेबाजी करने लगे।

इस पर सीओ सदर ने हैंड लाउडस्पीकर संभाल लिया। उन्होंने कहा कि कानून हाथ में लेकर कोई अपनी बात नहीं मनवा सकता। अगर किसी ने नेता बनने की कोशिश की तो सबको जेल भेज दूंगी। किसी की पुलिस वेरीफिकेशन कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सीओ का यह तेवर देख ग्रामीण शांत हो गए। सीओ ने कहा कि यह दोबारा मतदान कराया जाएगा।

---

सीओ के बोल का वीडियो हुआ वायरल

सीओ सदर ने जिस अंदाज में ग्रामीणों से बात की, उसका वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने भी ट्वीट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.