Move to Jagran APP

शातिर बेटे को पकड़ने पर हेड कास्टेबल ने दारोगा को पीटा

थाने के टाप टेन बदमाशों की सूची में शामिल बेटे की गिरफ्तारी से नाराज एक हेडकास्टेबल ने चौकी में घुसकर चौकी इंचार्ज पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 06:04 AM (IST)
शातिर बेटे को पकड़ने पर हेड कास्टेबल ने दारोगा को पीटा
शातिर बेटे को पकड़ने पर हेड कास्टेबल ने दारोगा को पीटा

संवाद सूत्र, डेरवा : थाने के टाप टेन बदमाशों की सूची में शामिल बेटे की गिरफ्तारी से नाराज एक हेडकास्टेबल ने चौकी में घुसकर चौकी इंचार्ज पर हमला कर दिया। सिपाहियों ने उनको जैसे तैसे बचाया।

prime article banner

जेठवारा थाना क्षेत्र के कटरा गुलाब सिंह चौकी क्षेत्र के बाबूपुर गाव निवासी अमरपाल सिंह अयोध्या में हेडकास्टेबल के पद पर तैनात है। इन दिनों वह लाइन हाजिर होने से घर पर था। उसका बेटा अभिषेक सिंह जेठवारा थाने के टॉप टेन अपराधियों में शामिल है। शनिवार की रात करीब दस बजे कटरा गुलाब सिंह चौकी इंचार्ज हरिभजन सिंह गौतम ने अभिषेक को बाजार के पास स्थित बाग से धर दबोचा। पुलिस को देख उसने तमंचा तो झाड़ी में फेंक दिया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। चौकी इंचार्ज आरोपित को लेकर चौकी पर चले गए। बेटे की गिरफ्तारी से नाराज अमरपाल रात करीब साढ़े दस बजे कटरा गुलाब सिंह चौकी पर पहुंचा और चौकी इंचार्ज हरभजन सिंह पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर वहां पहुंचे सिपाही ने जैसे तैसे अमर पाल को दबोचा लिया। मामले की जानकारी मिलने पर जेठवारा इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अमरपाल व उसके बेटे अभिषेक को जेठवारा थाने लाया गया। देर रात चौकी इंचार्ज की तहरीर पर अमरपाल सिंह के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, मारपीट समेत एससी एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। एसओ विनोद यादव ने बताया कि पिता-पुत्र को जेल भेज दिया गया है।

-

नौ मामलों में नामजद है अभिषेक

शातिर अभिषेक पर पहला मुकदमा वर्ष 2015 में जेठवार थाने में दर्ज हुआ था। इसमें धोखाधड़ी, जालसाजी समेत कई धाराएं लगी थीं। उसके बाद से अभिषेक पर जेठवार थाने में आठ मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। इनमें लूट, छिनैती, तमंचा रखने, जानलेवा हमले के मामले हैं। वह कई बार जेल भी जा चुका है। शनिवार की रात उस पर अवैध हथियार रखने का 10वा मुकदमा दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.